इस बार थर्रा रहे दिल्ली वाले: अखिलेश

बोले- हार देखकर लडख़ड़ा रही है पीएम मोदी की जुबान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। पूर्व सीएम ने कहा कि गाजीपुर का उत्साह बता रहा है कि इंडिया गठबंधन के समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अफजाल अंसारी जीत कर जा रहे हैं। उन्होंने हुंकार भरते हुए कहा कि ना केवल रिकॉर्ड मतों से जीत रहे हैं, गाजीपुर के लोगों के उत्साह के समाने दिल्ली से आने वाले थर्रा रहे हैं।
गाजीपुर से सपा ने अफजाल अंसारी को चुनावी मैदान में उतारा है। गाजीपुर की सभा के दौरान बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय भी मौजूद रहे। अखिलेश ने कहा कि ये जो 4 सौ पार कह रहे थे ये 4 सौ हारने जा रहे हैं। आपने देखा होगा जो बहुत बड़ी बड़ी बात कहते थे, इधर उनका जो आत्मविश्वास लडख़ड़ाया, उनकी जबान भी लडख़ड़ा गई है। उन्होंने कहा कि जिस समय 2022 के चुनाव के पहले मैंने यहीं से रथ यात्रा शुरू की थी, जो सहयोग समर्थन आपसे मिला था मुझे नहीं पता था कि मुझे रात में चलना पड़ेगा, पूरा दिन पूरी रात चलकर लखनऊ पहुंचा था। फिर वही खबर मिली थी सरकार ने काले कानून वापस ले लिए थे। सपा नेता ने कहा कि सोचिए जिन्होंने कहा था किसानों की आय दोगुनी होगी वो नहीं हुई, हम अपने किसान भाईयों को कह के जा रहे हैं इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर हम इनका कर्ज माफ करेंगे और एमएसपी की कानूनी गारंटी देंगे। उन्होंने कहा कि इस सरकार में जितनी भी परीक्षाएं हुई, उन सब के पेपर लीक हो गए। नौजवानों की नौकरी तो छीनी ही छीनी है, नौजवानों का एक तिहाई जीवन बर्बाद करने का काम किया है।

रोटी की तरह जनता सरकार को भी पलटेगी : काजल निषाद

गोरखपुर लोकसभा से इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार काजल निषाद ने कहा कि शरीर में आयीं तमाम दिक्कतों के बावजूद भी क्षेत्र में लोगों के बीच मिल रहे समर्थन के कारण वे चुनाव प्रचार में जुटी हैं। बीजेपी उम्मीदवार को लेकर उन्होंने बताया कि किशन फिल्मों में साड़ी पहनते हैं और हमेशा क्षेत्र की जनता के बीच से गायब रहते हैं। समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र की तारीफ करते हुए काजल ने दावा किया कि लोगों की उम्मीदें घोषणा पत्र से निश्चित रूप से जुड़ी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भी सरकार पर हमला बोला। सपा उम्मीदवार ने भरोसा जताया कि जनता रोटी की तरह इस बार बीजेपी की सरकार पलट देगी। गोरखपुर की सीट पर इंडिया गठबंधन की जीत को लेकर भी वे आश्वस्त दिखाई दीं।

140 करोड़ जनता भाजपा को 140 सीट के लिए भी तरसाएगी

यादव ने कहा कि वह (भाजपा) गुस्से का सामना नहीं कर सकती। देश की 140 करोड़ जनता भाजपा को 140 सीट के लिए भी तरसाएगी। उन्होंने दोहराया कि ’इंडिया’ गठबंधन सरकार बनने के बाद अग्निवीर योजना समाप्त हो जायेगी और आयु सीमा बढ़ा दी जाएगी। यादव ने दावा किया, मोदी सरकार ने उद्योगपतियों का 25 लाख करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज माफ कर दिया है। ‘इंडिया’ गठबंधन सरकार किसानों का कर्ज माफ करेगी और उनके लिए एमएसपी लागू करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button