राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कसा तंज

मध्य प्रदेश के सागर में मारे गए वंचि‍त युवक की बहन की मौत मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानून का राज खत्म कर दिया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: 

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज

मध्य प्रदेश के सागर में मारे गए वंचि‍त युवक की बहन की मौत मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानून का राज खत्म कर दिया है। लेकिन, हम एक ऐसी व्यवस्था बनाएंगे जहां सबसे कमजोर व्यक्ति भी जुल्म के खिलाफ मजबूती से आवाज उठा सकेगा।

तेजस्वी का सीएम नीतीश को ऑफर

लोकसभा चुनाव के रिजल्ट से पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को एक बड़ा ऑफर दिया है। जहां तेजस्वी ने अपने ऑफर में कहा कि 4 जून के बाद पिछड़ों की राजनीति और पार्टी बचाने के लिए चाचा कोई भी फैसला ले सकते हैं। बता दें तेजस्वी के इस बयान से राजनीतिक सरगर्मियां और भी तेज हो गई है।

पुणे पोर्श मामले से अजीत पवार का भी कनेक्शन

पुणे पोर्श एक्सीडेंट मामले में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार का भी नाम सामने आया है। कुछ दिनों पहले विपक्ष ने उनपर आरोप लगाया था कि वो इस मामले में हस्तक्षेप कर रहे हैं। जिस पर अजीत पवार ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर से फोन पर बातचीत की थी। वहीं इस मामले में एनसीपी विधायक सुनील टिंगरे का भी नाम सामने आया है।

पंजाब की पटियाला सीट पर धर्मसंकट में मतदाता

पंजाब की पटियाला लोकसभा सीट पर मतदाता धर्मसंकट में फंसे हैं। यहां सभी दलों ने आम जनता से जुड़े नेताओं को सियासी रण में उतारा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि किसको मतदाताओं का साथ मिलता है। बता दें भाजपा से परनीत कौर, आप से डॉ बलबीर सिंह, कांग्रेस से डॉ. धर्मवीर गांधी और शिअद से एनके शर्मा चुनाव मैदान में हैं।

रेमल चक्रवात ने उत्तर पूर्वी के कई राज्यों में बरपाया कहर

रेमल चक्रवात का कहर पश्चिम बंगाल के अलावा मिजोरम, असम और मणिपुर में भी देखने को मिल रहा है। बता दें आइजोल में पत्थर की खदान खिसकने की वजह से मलबे में दबकर कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं लगातार भारी बारिश के कारण आज मणिपुर के कई इलाके जलमग्न हो गए है, जिससे सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ है।

उत्तराखंड में जैन मुनियों को परेशान करने का मामला

उत्तराखंड में जैन दिगंबर मुनियों का वीडियो बनाने और अभद्रता करने के मामले में देवप्रयाग पुलिस ने एक यूट्यूबर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बता दें तोता घाटी में यह वीडियो बनाया गया है। इस मामले में वीडियो बनाने वाले सूरज सिंह फर्स्‍वाण बेटा पृथ्वी सिंह निवासी थराली चमोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

चुनाव प्रचार में जुटे सीएम केजरीवाल

सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। लुधियाना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी और सहयोगी दलों के उम्मीदवारों के लिए जनता से वोट मांगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि फिलहाल हम केंद्र में कमजोर हैं लेकिन अगर लोकसभा में हमारे सांसद बढ़ेंगे तो हमारे हाथ मजबूत होंगे और हम पंजाब को उसका हक दिलवा पाएंगे।

4 जून को नरेंद्र मोदी की विदाई तय’

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर जनसंपर्क करेंगे। इसी पाटलिपुत्र सीट से बेटी मीसा भारती बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। जिस पर लालू यादव ने कहा, ‘नरेंद्र मोदी बोल रहे हैं कि हम अवतार हैं. रिजल्ट के बाद उनको पता चल जाएगा, कि मोदी गए अब। क्योंकि 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

नेताओं के बीच वार-पलटवार का सिलसिला जारी

लोकसभा चुनाव के अंतिम फेज से पहले नेताओं के बीच वार-पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है। बीजेपी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव के व्हील चेयर पर चलने को लेकर उन पर तंज कसा है। जहां सम्राट चौधरी ने कहा कि उन्होंने (तेजस्वी) नवरात्र में मछली खाई थी, इसलिए उन्हें भगवान का श्राप लगा है।

दुमका में गरजे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार को झारखंड के दुमका में रैली को संबोधित किया। इस दौरान झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा,’झारखंड के नेताओं के पास जो पैसा मिल रहा है, वह शराब घोटाले, टेंडर घोटाले और खान-खनिज खनन घोटाले से आ रहा है. साहिबगंज जिले में एक हजार करोड़ के खनन घोटाले का पता लगा है।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button