शाहरुख खान संग काम करने से क्यों डरते हैं अनुराग कश्यप?,स्टार्स के नखरों की वजह से बिगड़ा फिल्म का बजट

 बड़े स्टार्स को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा, ‘फैंस की वजह से एक्टर्स टाइपकास्ट हो जाते हैं, क्योंकि फैंस उनसे बार-बार वही चीजें चाहते हैं.

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  बड़े स्टार्स को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा, ‘फैंस की वजह से एक्टर्स टाइपकास्ट हो जाते हैं, क्योंकि फैंस उनसे बार-बार वही चीजें चाहते हैं. अगर ऐसा नहीं होता है तो फैंस उसे पसंद नहीं करते हैं. इसलिए एक्टर्स भी नई चीजें करने से डरते रहते हैं. इसीलिए मैं भी डरा हुआ हूं कि मैं जो फिल्म बनाना चाहूंगा तो वह सिर्फ फैंस के लिए नहीं होगी. इसके दुष्परिणाम जो होते हैं, वह बहुत भारी पड़ते हैं. इसलिए शाहरुख के स्टारडम को संभालना मेरे बस की बात नहीं है. अगर उनकी फिल्म ‘फैन’ चलती तो मैं कह सकता था कि हां मेरे अंदर भी उनके साथ काम करने की हिम्मत है’.

क्या Laapataa Ladies के दीपक और जया एक दूसरे को कर रहे हैं डेट?

किरण राव की लापता लेडीज ओटीटी की ट्रेंडिग फिल्मों में से एक है। फिल्म के कलाकारों को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। हर कोई जानना चाहता है कि उनके फेवरेट कैरेक्टर जया, फूल और दीपक करते क्या हैं? उनकी पर्सनल लाइफ में क्या हो रहा है? हाल ही में दीपक यानी स्पर्श श्रीवास्तव और जया यानी प्रतिभा रांटा को पैप्स ने साथ में स्पॉट किया था जिसके बाद से फैंस ये कयास लगाने लगे कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं क्या?

अब इस बात पर दोनों ही एक्टर्स ने खुलकर रिएक्ट किया है।प्रतिभा और स्पर्श मुंबई में नेटफ्लिक्स के ऑफिस पहुंचे थे। यहां पर एक Ask me anything सेशन के दौरान फैंस को उनसे सवाल पूछने का मौका दिया गया। इस दौरान एक फैन ने सवाल किया, ‘क्या आप दोनों डेट कर रहे हैं?’सवाल का जवाब देते हुए प्रतिभा ने कहा, बिल्कुल भी नहीं।” एक लड़का और एक लड़की दोस्त भी हो सकते हैं। इसके बाद दोनों हाथ से हार्ट बनाने की कोशिश करते हैं लेकिन फेल हो जाते हैं। प्रतिभा कहती हैं, ‘हम बेस्ट फ्रेंड्स हैं।’

कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

एक्टर प्रभास (Prabhas) ने ‘कल्कि 2898एडी’ का नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें प्रभास खड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में लिखा है, “सबकुछ बदलने वाला है।” इस पोस्ट पर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट भी दी गई है। ‘कल्कि 2898 एडी’ का यह पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा, “भविष्य का अनावरण। 10 जून को रिलीज होगा ट्रेलर।” प्रभास के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रभास के इस पोस्ट पर एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

स्टार्स के नखरों की वजह से बिगड़ता है फिल्म का बजट-अनुराग कश्यप

गैंग्स ऑफ वासेपुर, रमन राघव 2 और अगली जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले अनुराग कश्यप अपने बेबाक बोल के लिए भी काफी मशहूर हैं। एक समय पर तो वह ट्विटर वॉर छेड़ देते थे। अनुराग कश्यप अपने दिल की बात जुबान पर लाने में जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं।हाल ही में एक बार फिर से निर्देशक चर्चा में आए हैं। इस बार उन्होंने एक्टर्स पर अपनी टिप्पणी की है।

उन्होंने एक खास बातचीत में एक्टर्स पर ताना मारते हुए कहा है कि फिल्म बनाने पर इतना पैसा खर्च नहीं होता है, जितना की एक्टर्स के नखरे उठाने पर होता है।”बहुत सारा पैसा तो फिल्ममेकिंग में खर्च ही नहीं होता है। ज्यादा मनी तो साज-सजावट जैसी बनावटी चीजों में खर्च होती है। उन्होंने इस बातचीत में ये भी बताया कि आज के समय में सितारे मेकर्स के साथ इस शर्त पर काम करते हैं कि फिल्म हिट होगी या नहीं।

सलमान खान के सामने Kangana Ranaut ने दिखाया था दबंग अंदाज

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत इस वक्त लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीत का परचम लहराने को लेकर वह सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कंगना का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सुपरस्टार सलमान के साथ दिखाई दे रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं वह सलमान को तहजीब का पाठ भी पढ़ा रही हैं। ये वीडियो सलमान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 के दौरान का है, जब कंगना ने इस शो में बतौर गेस्ट एंट्री ली थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button