ये लोको पायलट बाहर से लाए गए, हमारी लॉबी से नहीं, राहुल गांधी की मुलाकात पर रेलवे के बयान से छिड़ा विवाद, भाजपा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली। राहुल गांधी ने बीते दिन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का दौरा कर लोको पायलटों से मुलाकात की और उनसे उनकी समस्याओं के बारे में पूछा। राहुल की इस मुलाकात को लेकर अब नया विवाद छिड़ गया है।
शुक्रवार को हाथरस भगदड़ में पीडि़त परिवारों से मिलने के बाद राहुल नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लोको पायलटों से मिलने पहुंचे थे। कांग्रेस ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा विपक्ष के नेता राहुल गांधी रेलवे की रीढ़ लोको पायलट से मिले हैं। उनके जीवन को सरल और सुरक्षित बनाना रेलवे सुरक्षा की दिशा में एक मजबूत कदम होगा।
राहुल गांधी की लोको पायलट से मुलाकात के बाद अब उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) दीपक कुमार का बयान आया है। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन पर विपक्ष के नेता ने जिन क्रू सदस्यों के साथ चर्चा की, वे उनकी लॉबी से नहीं थे, बल्कि बाहर से हो सकते हैं।
सीपीआरओ दीपक कुमार ने एएनआई से बात करते हुए कहा राहुल जब आए उनके साथ 7-8 कैमरामैन थे, उन्होंने हमारी क्रू लॉबी का दौरा किया और जांच की कि हम अपनी क्रू लॉबी को कैसे बुक करते हैं। क्रू लॉबी से बाहर आने के बाद उन्होंने कुछ लोगों से चर्चा की। वहां करीब 7-8 क्रू सदस्य थे जो हमारी लॉबी से नहीं थे, लेकिन ऐसा लगता है कि वे बाहर से थे।
रेलवे के बयान के बाद भाजपा ने राहुल पर हमला बोला है। भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि लोको पायलटों से मिलने गए राहुल के साथ आठ कैमरामैन और एक निर्देशक भी थे। इससे भी ज्यादा अजीब बात यह है कि वे वास्तविक लोको पायलटों से नहीं मिले। पूरी संभावना है कि वे पेशेवर अभिनेता थे, जिन्हें उनकी टीम ने बुलाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button