बिहार में 6 साल के बच्चे ने तीसरी कक्षा के छात्र को मारी गोली, मचा हड़कंप 

बिहार में आए दिन वारदात की घटनाएं सामने आती रहती हैं। बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज में बुधवार (31 जुलाई) को सनसनीखेज की घटना सामने आई है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बिहार में आए दिन वारदात की घटनाएं सामने आती रहती हैं। बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज में बुधवार (31 जुलाई) को सनसनीखेज की घटना सामने आई है। सुपौल में तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र को दूसरे लड़के ने गोली मार दी है। छात्र को बाएं पैर में गोली लगी है। बच्चा बैग में बंदूक लेकर स्कूल आया था। आनन-फानन में जख्मी बच्चे को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार छात्र की हालत खतरे से बाहर है। इस घटना के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है जिस बच्चे ने गोली मारी है उसके पास हथियार कहां से पहुंचा? इसकी पुलिस जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि जिस छात्र ने गोली मारी है वह भी इसी स्कूल का बच्चा है। उसकी उम्र 6-7 साल के आसपास होगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस छात्र ने गोली चलाई है उसका पिता पहले इस स्कूल में गार्ड का काम करता था। गोली चलाने वाला छात्र नर्सरी में पढ़ता है।

इस मामले में घायल छात्र के परिजन ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने सूचना दी कि आपके बच्चे मो. आसिफ को गोली लगी है। जल्द से जल्द अस्पताल आ जाइए। ऐसे में आरोपित छात्र के पिता को सूचना दी गई तो वह भी स्कूल पहुंचे। आनन-फानन में प्रिंसिपल के टेबल से बंदूक लेकर अपने बेटे के साथ स्कूल की दीवार फांदकर वह फरार हो गए। उन्होंने अपनी बाइक स्कूल में ही छोड़ दी। घायल छात्र के परिजनों ने स्कूल प्रशासन और पुलिस से इस पूरे मामले की जांच की मांग की है। ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके।

बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से पीड़ित बच्चे के घरवाले सदमे में हैं। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि एक छोटा बच्चा इस तरह से हरकत को अंजाम देगा। घरवालों ने मांग की है कि आरोपी बच्चे के माता-पिता से भी पूछताछ की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button