रोहित के बाद कोहली ने मानी कोच गंभीर की बात, आज होगा टीम का ऐलान !

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होना है। जिसके लिए आज गुरुवार (18 जुलाई) को भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज का आगाज 27 जुलाई से होना है। जिसके लिए आज गुरुवार (18 जुलाई) को भारतीय टीम की घोषणा हो सकती है। बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के नए कोच गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली को भी श्रीलंका में वनडे सीरीज खेलने के लिए राजी कर लिया है। वहीं  इससे पहले खबर सामने आ रही थी कि विराट और रोहित श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे। हालांकि कोच गंभीर की रिक्वेस्ट पर अब दोनों दिग्गज चयन के लिए उपलब्ध हैं।

दरअसल, रोहित के बाद विराट कोहली का भी श्रीलंका दौरे पर वनडे सीरीज खेलना कंफर्म हो गया है। हालांकि इससे पहले रिपोर्ट आई थी कि लगातार 6 महीने क्रिकेट खेलने की वजह से विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे। बोर्ड तीनों दिग्गजों को रेस्ट देने के लिए भी तैयार है। हालांकि, फिर खबर आई कि रोहित और विराट कोहली भी वनडे सीरीज खेलने के लिए तैयार हैं। वहीं जसप्रीत बुमराह श्रीलंका दौरे पर टी20 और वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे। वर्कलोड को देखते हुए बुमराह को दोनों फॉर्मेट की सीरीज में रेस्ट दिया जाएगा। इसके बाद से ये चर्चा तेज हो गई कि रोहित की जगह T20 इंटरनेशनल में कौन होगा भारत का नया कप्तान?

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए आज टीम इंडिया का एलान हो सकता है। हेड कोच गौतम गंभीर चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर और सचिव जय शाह के साथ सेलेक्शन मीटिंग का हिस्सा होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे। वहीं हार्दिक पांड्या सिर्फ T20 सीरीज खेलेंगे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय टीम में विकेटकीपर के लिए ईशान किशन की जगह ऋषभ पंत को चुना जा सकता है।
  • पिछले साल तीनों फॉर्मेट खेलने ईशान किशन साउथ अफ्रीका दौरे के बाद से एक दम गायब हो गए हैं, उन्हें लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button