नगीना में आकाश आनंद ने चंद्रशेखर आजाद पर बोला हमला

4PM न्यूज़ नेटवर्क : नगीना में मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने चंद्रशेखर आजाद को लेकर जो बयान दिया वो ना चंद्रशेखर सुन पाएंगे और ना ही भाजपाई…दोनों को साथ इसलिए जोड़ रहा हूँ क्यों कि जबसे चंद्रशेखर आजाद को भाजपा सरकार ने Y प्लस कैटेगिरी की सुरक्षा दी है तो चर्चा इस बात की है भाजपा चंद्रशेखर को अपने पाले में करना चाह रही है इसलिए लालच देकर उनको इंडिया गठबंधन से दूर रख कर अपने साथ लाना चाहती है…बता दें कि नगीना सीट से भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद चुनाव लड़ रहे हैं….पहले वो इंडिया गठबंधन के साथ आना चाह रहे थे लेकिन सीट शेयरिंग को लेकर बात नहीं बन पाई जिसके बाद उन्होंने नगीना सीट से चुनाव लड़ने का फैसला किया…..वहीं अब मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने बसपा प्रत्याशी के समर्थन में एक सभा की जिसमें उन्होंने भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद पर जमकर हमला बोला….बता दें कि बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने नगीना लोकसभा सीट पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर बड़ा हमला बोला….

‘इंडिया गठबंधन में होकर भी ये बेघर घूम रहा है’

आकाश आनंद ने कहा कि कुछ दिनों पहले तक इस आदमी यानी चंद्रशेखऱ आजाद को लेकर कहा इस आदमी ने एक टिकट के लिए जी जान लगा दी थी कि किसी तरह से बेचारा इंडिया गठबंधन में घुस जाए….ये बेचारा घबराता है कि अकेले लड़ना पड़ जाए तो जमानत ज़ब्त हो जाएगी…. मगर बेचारे की किस्मत इतनी खराब है कि इंडिया गठबंधन में होकर भी ये बेघर घूम रहा है… पूछ रहा है कि कोई एक सीट तो दे दे भाई…..बता दें कि जबसे मायावती ने आकाश आनंद को राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर बनाया है उसके बाद आकाश आनंद काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं…आकाश आनंद ने नगीना से बसपा प्रत्याशी सुरेन्द्र सिंह के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया…. आकाश आनंद ने चुनाव प्रचार की शुरआत नगीना से इसलिये की क्योंकि बिजनौर मायावती का गढ़ माना जाता है…. मायावती सबसे पहले 1989 में बिजनौर से ही सांसद बनी थीं और लोकसभा 2019 के चुनाव में मोदी लहर के बाद भी दोनों सीटो पर बसपा का कब्जा था…. दोनों सीट पर दलित मुस्लिम समीकरण को साधने के लिए ही आकाश ने नगीना को प्रचार की शुरआत के लिए चुना…….

‘चंद्रशेखर जनता को गुमराह करता है’

आाकाश आनंद ने चंद्रशेखर आजाद को लेकर कहा कि वह आप लोगों को गुमराह कर आपका मसीहा बताता है और आपको उक्सा कर धरना प्रदर्शन करता है….. खुद वहां से हट कर दूसरी जगह चला जाता है और आप लोगों के खिलाफ केस दर्ज हो जाते हैं…. आप समझिए अगर एक युवा के ऊपर केस दर्ज हो गया तो उसे नौकरी में दिक्कत होगी पढ़ने लिखने में दिक्कत होगी… आकाश ने मंच से बोलते हुए एक तरफ जहां वोटरों को अपने पक्ष में करने का पूरा प्रयास किया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा…..क्या कुछ कहा है आकाश आनंद ने आपको सुनाते हैं……

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button