अमित शाह जी देखिए… मथुरा की बेटी को न्याय नहीं मिला तो उसने जहर खा लिया: संजय सिंह

रात 12 बजे भी लड़कियां सुरक्षित वाले बयान पर घिरी भाजपा

  • गैंगरेप पीड़िता अस्पताल में भर्ती, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

4पीएम न्यूज नेटवर्क. लखनऊ। प्रदेश के मथुरा जिले में चलती कार में गैंगरेप की घटना में पुलिस द्वारा कथित रूप से केवल बलात्कार के मामले में परिवर्तित कर दिए जाने से दुखी पीड़िता ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। पीड़िता निजी अस्पताल में भर्ती है। इस बीच आगरा क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक ने अस्पताल जाकर स्वयं पीड़िता का बयान लिया है। पुलिस ने गैंगरेप के मुख्य आरोपी तेजवीर को गिरफ्तार कर लिया है तथा घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है।

वहीं इस घटना के बाद विपक्ष ने भाजपा को निशाने पर ले लिया है। समाजवादी पार्टी ने ट्वीट करके योगी सरकार पर हमला करते हुए लिखा- उप्र में दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप व उस पीड़िता के जहर खाने की खबर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है। संवेदनहीन भाजपा सरकार बताए कि इस अपराध के दोषियों का एनकाउंटर कब होगा? उप्र में कानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई है।

आम आदमी पार्टी ने गृहमंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि आपने तो कहा था कि यूपी में रात 12 बजे भी लड़कियां गहने पहनकर घूम सकती है। देखिए दरोगा की परीक्षा देने गई एक बेटी के साथ गैंगरेप हुआ, न्याय तक नहीं मिला तो उसने जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की। आज ये हाल है यूपी में बेटियों की सुरक्षा का। आरएलडी व कांग्रेस ने भी भाजपा को घेरते हुए कहा कि जब से यह डबल इंजन की सरकार सत्ता में आई है तब से प्रदेश व देश का बेड़ा गर्क हो गया है।

बता दें कि मथुरा के कोसीकलां इलाके के नेशनल हाइवे-19 पर तीन दिन पहले चलती कार में एक युवती से तीन लोगों ने गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद युवती को कार से फेंककर फरार हो गए थे। आरोपी युवक से युवती की पहचान कुछ ही दिन पूर्व सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। इसके अलावा वह बस उसका नाम और फोन नंबर ही जानती थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश राज्य मानवाधिकार आयोग ने मथुरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को मामले की जांच किसी क्षेत्राधिकारी स्तर के अधिकारी से कराकर 24 घंटे में रिपोर्ट दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

परीक्षा देकर लौट रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना से पूरा प्रदेश स्तब्ध है। राष्टï्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर सपा का एक प्रतिनिधिमंडल पीड़िता के परिवार से मुलाकात करेगा। घटना की जांच कर अखिलेश यादव को रिपोर्ट सौंपी जाएगी।
– निधि यादव, प्रवक्ता सपा

मुझे कहते हुए ये शर्म आती है कि यूपी में आए दिन बेटियों के साथ अत्याचार व दरिदंगी हो रही है और भाजपा मौन है। लड़की हूं लड़ सकती हूं की सरकार आने पर ही बेटियां सुरक्षित होगी।
शुचि विश्वास श्रीवास्तव, प्रवक्ता कांग्रेस

हाथरस, उन्नाव व जौनपुर की घटनाएं इस बात का गवाह है कि भाजपा राज में बेटियां सुरक्षित नहीं है। अब अमित शाह को जवाब देना चाहिए कि यूपी में रात 12 बजे भी लड़कियां गहने पहनकर घूम सकती है तो फिर मथुरा की घटना पर जनता पर्दा डाल लें क्या।
रोहित अग्रवाल, राष्टï्रीय प्रवक्ता, आरएलडी

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button