चुनावी हथकंडों की चिंता नहीं करनी चाहिए: अशोक गहलोत

ओएसडी के फोन टैपिंग खुलासे पर दी प्रतिक्रिया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जयपुर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ उनकी ही सरकार में ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बड़े खुलासे किया है। लोकेश शर्मा ने आडियो टैप मामले, पेपर लीक और विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले में अशोक गहलोत को कटघरे में खड़ा कर दिया। बता दें कि लोकश शर्मा के खुलासे के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी तीखा हमल बोला और कहा कि कांग्रेस के सीएम के करीबी ने ही सार्वजनिक रूप से खुलासा किया है। लेकिन कांग्रेस चुप्पी साधे हुए है।
वहीं, अब इस मामले में अशोक गहलोत की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। गहलोत गुरुवार को जोधपुर दौरे पर आए थे। यहां उन्होंने मीडिया से बात की। वहीं जब उनसे पेपर लीक मामले में लोकेश शर्मा के खुलासे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ओएसडी ने क्या खुलासा किया है, मुझे पता नहीं है।अशोक गहलोत ने कहा, वर्तमान समय में माहौल ऐसा है कि कौन कब इधर-उधर हो जाता है। ऐसे में कौन क्या बोला उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए। सच्चाई पर जाना चाहिए। उन्होंने इसे चुनावी हथकंडे बताया। वहीं, पेपर लीक पर पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस पर हमला करने की बात पर अशोक गहलोत ने कहा, पीएम मोदी के पास कोई प्रूफ है क्या। वह बड़े पद पर हैं, उन्हें तो कोई प्रूफ रखना चाहिए। तभी कुछ बोलना चाहिए। लेकिन वह बिना प्रूफ के कुछ भी बोल रहे हैं।
गहलोत ने कहा, पेपर लीक कई राज्यों में हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा पेपर लीक के मामले आए हैं। लेकिन उस पर पीएम ने कुछ नहीं कहा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button