आतिशी ने एलजी पर लगाए गंभीर आरोप

  • जल शक्ति मंत्री का दावा- उपराज्यपाल ने दीं मुझे गालियां

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली में जारी पानी का संकट अब सियासी अखाड़ा बनता जा रहा है। दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच लगातार सियासी बयानवाजी और आरोप-प्रत्यारोप जारी है। इस बीच अब दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया पोस्ट साझा करते हुए उपराज्यपाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
उपराज्यपाल ने बुधवार को एक प्रेस रिलीज जारी की थी। जिसको लेकर आतिशी ने कहा कि मुझे उन्होंने जमकर गालियां दी हैं। मंत्री आतिशी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि एलजी साहब ने ऑफिस में सभी पत्रकारों को एक प्रेस रिलीज भेजी। उसमें मुझे बहुत गालियां दी हैं। मेरे बारे में बहुत खराब बातें कही हैं। मैं उपराज्यपाल साहब से हाथ जोड़ के इतना ही कहूंगी। मुझे पता है कि आप और भाजपा वाले हमसे बहुत नफरत करते हैं, क्योंकि दिल्ली वाले बार-बार अपने बेटे अरविंद केजरीवाल को भारी बहुमत से मुख्यमंत्री बनाते हैं। लेकिन हमसे नफरत करते करते आपको दिल्ली वालों से नफरत हो गई है।

राजनिवास की ओर से आया जवाब

आतिशी के इन आरोपों पर राजनिवास की ओर से भी सोशल मीडिया पर जबाव देते हुए लिखा गया कि आपको कोई गाली नहीं दी। एलजी कार्यालय ने आपके द्वारा कल उनको दी गयी गालियों और सफेद झूठ का बकायदा साक्ष्य समेत खंडन कर दिया। आदतन दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने का पर्दाफाश किया। राजनिवास ने पानी के मुद्दे पर जल मंत्री आतिशी उपराज्यपाल पर बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं। राजधानी में हो रही पानी की किल्लत का ठीकरा हरियाणा सरकार पर फोड़ रही हैं। उनका आरोप सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे से खारिज हो जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button