आजम खां ने जताई एनकाउंटर की आशंका

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा नेता आजम खां को सीतापुर और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को रविवार को रामपुर जेल से निकालकर हरदोई जेल शिफ्ट कर दिया गया। रामपुर जेल से निकलते वक्त सपा नेता आजम खां ने खुद के एनकाउंटर की आशंका जताई। उनकी इस दौरान गाड़ी में बैठने को लेकर भी तकरार हुई। उन्होंने कहा, कम से कम हमारी उम्र का ख्याल तो रखिए।
सपा नेता आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खां व पत्नी डॉ. तजीन फात्मा दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में सात साल की सजा काट रहे हैं। 18 अक्तूबर को एमपीएमएलए कोर्ट ने उनको सात-सात साल की कैद व जुर्माना अदा करने की सजा सुनाई थी।
सजा के बाद पुलिस ने उनको रामपुर जेल भेज दिया था। शनिवार की रात में शासन से सपा नेता आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को रामपुर जेल से शिफ्ट करने के आदेश जारी किए गए थे, जिसके बाद रविवार की तडक़े करीब 4.40 बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सपा नेता आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को जेल के बैरक से बाहर निकाला गया। पुलिस ने दोनों को अलग-अलग गाडिय़ों में बिठाया और फिर उनको कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच यहां से ले जाया गया। जेल से निकलने के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए आजम खां ने कहा कि उनका एनकाउंटर हो सकता है। कुछ भी हो सकता है। इसके बाद गाड़ी में बैठने के दौरान भी उनकी पुलिस कर्मियों से नोकझोंक हुई। आजम बोले, कम से कम हमारी उम्र का तो ख्याल रख लिया होता। पुलिस आजम खां को पुलिस की गाड़ी से जबकि अब्दुल्ला को कैदी वाहन से ले गई। जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य ने बताया कि सपा नेता आजम खां को सीतापुर की जेल, जबकि उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को हरदोई जेल में शिफ्ट किया गया है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच उनको यहां से रवाना कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button