7 बजे तक की बड़ी खबरें

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों का प्रचार अभियान तेजी से जारी है... पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं...

4पीएम न्यूज नेटवर्कः हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों का प्रचार अभियान तेजी से जारी है….. पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं…. इस बीच निवर्तमान हरियाणा विधानसभा में डिप्टी एलओपी आफताब अहमद ने बीजेपी की ओर से मुस्लिम उम्मीदवार उतारे जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है…. इसके साथ ही उन्होंने नूंह में हुई सांप्रदायिक हिंसा भी पर अपनी बात रखी है….

2… हरियाणा विधानसभा चुनाव में नेताओं के दल बदलने का सिलासिला जारी है…. इस बीच सोमवार को सोनीपत के राई से पूर्व विधायक…. और भूपेंद्र हुड्डा के बेहद नजदीकी माने जाने वाले कांग्रेस नेता जयतीर्थ दहिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया….

3… हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने कुमारी सैलजा को टिकट नहीं दिया…. इस पर अब उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है…. हरियाणा कांग्रेस की दिग्गज नेता कुमारी सैलजा ने पार्टी से नाराजगी… और बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगा दिया है…. और उन्होंने कहा कि पार्टी से कैसे नाराज हो सकते हैं… कुमारी सैलजा ने ये भी कहा कि कुछ मुद्दे हैं जिन्हें पार्टी को बताया… मिलकर लड़ना है और पार्टी को जिताना है….

4… हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कुमारी सैलजा की कांग्रेस से नाराजगी पर सांसद ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है…. और उन्होंने कहा कि कुछ बातें जरूर थी लेकिन अब हम प्रचार करेंगे…. इसके अलावा बीजेपी से मिले ऑफर पर भी उन्होंने बयान दिया है… और उन्होंने कहा कि बीजेपी कोई डोरे नहीं डाल रही है, क्योंकि मैं चुप थी इसलिए वो कुछ-कुछ बातें करने लग गए… ऐसी को बात नहीं है…. पता उनको भी है… ये उनको भी मालूम है और सभी को मालूम है कि सैलजा कांग्रेसी है…

5… हरियाणा में विधानसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार के साथ-साथ जुबानी जंग भी तेज हो गई है… इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के हरियाणा दौरे पर तंज कसा है…. और उन्होंने कहा कि मुझे तो यह भी बड़ा अचरज होता है कि राहुल गांधी तड़के-तड़के गेड़ा मारकर चले गए किसी को पत्ता भी नहीं चला…. अंधेरे-अंधेरे में निकल गए….

6… हरियाणा में कांग्रेस सांसद कुमारी सैलजा की नाराजगी की ख़बरों को लेकर प्रदेश में राजनीति गरमाई हुई है…. बीजेपी ने इसे बड़ा चुनावी मुद्दा बना लिया है और लगातार कांग्रेस को घेर रही है…. इसी कड़ी में पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता मुख्तार अब्बास नकवी की भी प्रतिक्रिया आई है…. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं कांग्रेस ने जिसे ठगा नहीं….

7… रियाणा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रचार अभियान चरम पर है…. इस बीच प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार अनिल विज को भारी विरोध का सामना करना पड़ा…. बीजेपी नेता विज अंबाला छावनी विधानसभा के गांव गरनाला में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे…. इसी दौरान उनका एक बार फिर भारी विरोध हुआ और रास्ता रोकने की कोशिश हुई….

8…. हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस में जारी अंतर्कलह अब थमता दिख रहा है…. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सोमवार को कहा कि कुमारी सैलजा वरिष्ठ नेता हैं… उनकी कोई नाराजगी नहीं है….

9… हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा में बीजेपी की जीत का दावा किया….. और उन्होंने कहा कि सूबे की जनता ने एक बार फिर से बीजेपी को विजयी बनाने का फैसला कर लिया है…. बीजेपी जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है…. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि केंद्र में जिसकी सरकार होती है…  हरियाणा में भी उसी की सरकार बनती है….

10… हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस की वरिष्ठ नेता… और सांसद कुमारी सैलजा की नाराजगी से पार्टी असहज है…. टिकट बंटवारे में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दबदबे से नाराज सैलजा चुनावी कैंपेन से दूर हैं….. इस बीच हुड्डा के विरोधी कैंप में माने जाने वाले कांग्रेस के राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि कुमारी सैलजा प्रचार करेंगी….

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button