आर्मी के टैंकर से टकरायी बाइक, दो लोगों की मौत

मुजफ्फरनगर में पुरकाजी के पास हाईवे पर हादसा, धू-धूकर जली बाइक

दिल्ली से रुड़की जा रहे थे बाइक सवार, पुलिस कर रही जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुजफ्फरनगर। दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित फलौदा कट पर सड़क किनारे खड़े आर्मी आयल टैंकर से टकराकर घायल हुए दो बाइक सवारों की उपचार के दौरान मौत हो गई। दोनों बाइक सवार दिल्ली से रुड़की की ओर जा रहे थे। टक्कर के बाद बाइक ने आग पकड़ ली और धू-धूकर जल उठी जिसके चलते दोनों सवार भी घायल होने के साथ झुलस भी गए। दोनों बाइक सवारों को रुड़की स्थित आर्मी हास्पिटल में भर्ती कराया गया था।
थाना पुरकाजी के एसएसआई रघुराज सिंह के अनुसार आज सुबह पल्सर बाइक पर सवार होकर दो व्यक्ति दिल्ली से रुड़की की ओर जा रहे थे। सुबह करीब 5 बजे जैसे ही बाइक पुरकाजी थाना क्षेत्र के फलौदा कट के समीप पहुंची और वहां खड़े आर्मी के टैंकर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि तुरंत ही बाइक ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते बाइक आग का गोला बन गई। टक्कर से घायल दोनों बाइक सवार झुलस भी गए। आर्मी जवान दोनों घायलों को तुरंत ही रुड़की स्थित मिल्ट्री सैन्य अस्पताल लेकर पहुंचे और उपचार शुरू कराया लेकिन उपचार शुरू होने के कुछ देर बाद ही दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई। एसएसआई का कहना है कि पुलिस सारे मामले की जांच में जुटी है। हादसे में जान गंवाने वालों में दिल्ली निवासी सोनू पुत्र श्रवण कुमार तथा अमित पुत्र अज्ञात शामिल हैं। मृतकों के परिजनों को सूचना भेजी गयी है। मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मचा है।

शामली में हादसा, तीन घायल

शामली। जिले के कांधला थाना क्षेत्र के देहली सहारनपुर हाइवे मार्ग पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां कांधला थाना क्षेत्र के गांव जसाला के निकट तेज रफ्तार कार ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक पर सवार दो महिलाओं सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों की मदद से कस्बे के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। हादसे में कांधला थाना क्षेत्र के गांव मतनावली निवासी श्याम सिंह, गीता व महिला सेहेंद्ररी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button