खरगे परिवार की हत्या की साजिश कर रही भाजपा: रणदीप सुरजेवाला

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बंगलुरू। कांग्रेस ने भी बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के परिवार की हत्या करने की साजिश चल रही है, उन्होंने बीजेपी नेताओं पर इस साजिश का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी नेता अब मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार के सदस्यों की हत्या की साजिश रच रहे हैं। यह अब चित्तपुर से बीजेपी के उम्मीदवार की रिकॉर्डिंग से स्पष्ट है जो पीएम मोदी और सीएम बोम्मई का चहेता भी है।
सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी प्रजातंत्र की हत्या कर रही है और अब विपक्ष की हत्या की भी साजिश सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह कर्नाटक में संविधान का मजाक उड़ा रहे हैं, बीजेपी इस स्तर तक गिर गई है कि वह मल्ल्सिकार्जुन खरगे की हत्या करवाना चाहती है। बीजेपी को कर्नाटक की जनता ने नकार दिया है इसलिए वह परेशान है।

चित्तापुर से बीजेपी उम्मीदवार का किया जिक्र

सुरजेवाला ने आगे कहा कि कर्नाटक चुनाव प्रचार के दौरान अब बीजेपी को पता चल गया है कि माहौल उनके खिलाफ है, इसलिए अब वह कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रच रहे हैं। उन्होंने एक ऑडियो क्लिप भी सुनाई, जिसे चित्तापुर से बीजेपी उम्मीदवार की आवाज बताया जा रहा है।

कर्नाटक की सत्ता पर छल-कपट और धोखे से काबिज हुई भाजपा: चिदंबरम

नई दिल्ली। कर्नाटक चुनावों में बहुत ही कम समय बचा है। ऐसे में बीजेपी राज्य में जमकर प्रचार कर रही है, वहीं कांग्रेस भी बीजेपी को घेरने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके कर्नाटक चुनाव अभियान को लेकर राज्य की सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि 2018 के चुनावों के बाद राज्य में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार धोखे, खरीद-फरोख्त और धन बल से सत्ता पर काबिज हुई है।
चिदंबरम ने कहा कांग्रेस ने हमेशा वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया है। लेकिन ये हमारा दुर्भाग्य है कि तर्क की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस नेता बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव में लोगों ने बीजेपी को वोट नहीं किया था। बल्कि उसने छल और खरीद- फरोख्त के दम पर सरकार बनाई थी।

Related Articles

Back to top button