भाजपा की 400 पार की फिल्म फ्लॉप: तेजस्वी यादव, बोले- पहले चरण में कोई लड़ाई नहीं, हम अच्छे अंतर से जीतेंगे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बाद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को कहा कि बीजेपी की 400 पार फिल्म पहले दिन ही सुपर फ्लॉप हो गई है। उन्होंने दावा किया कि पूरा माहौल महागठबंधन के पक्ष में है। हम अच्छे अंतर से जीतेंगे। बीजेपी की 400 पार फिल्म पहले ही दिन फ्लॉप हो गई। उन्होंने कहा कि पहले चरण की चारों सीटों पर महागठबंधन जीत रहा है। हमने ब्लॉक-वार बैठकें की हैं और फीडबैक बहुत अच्छा रहा है। बीजेपी की 400 पार फिल्म पहले ही दिन सुपर फ्लॉप हो गई है। बिहार की जनता जागरूक है और उन्हें सबक सिखाएगी।
यादव ने एएनआई को बताया कि पहले चरण में कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है क्योंकि बिहार इस बार चौंकाने वाले परिणाम देगा। उन्होंने कहा कि पहले चरण में कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। हमने पहले भी कई बार कहा है कि बिहार इस बार चौंकाने वाले नतीजे देगा। उन्होंने बिहार की जनता के लिए कुछ नहीं किया। मोदी जी ने 2014 और 2019 में जो वादे किये थे वो पूरे नहीं हुए। राजद नेता ने कहा कि अब जनता उनके बयानों और झूठे वादों से थक चुकी है। हमने वादा किया है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा के साथ विशेष पैकेज भी देंगे। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि इन चुनावों में स्थानीय मुद्दे प्रमुख हैं।
युवा नेता ने कहा कि पूरा महागठबंधन और इंडिया ब्लॉक मिलकर काम कर रहे हैं। बिहार में महंगाई, गरीबी और निवेश के अलावा बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। पलायन और बाढ़ भी मुद्दे हैं। इस बार बीजेपी काफी परेशान है। वे कहते हैं कि वे संविधान को खत्म कर देंगे। संविधान को नष्ट करने वाले स्वयं नष्ट हो जायेंगे। चुनाव आयोग के मुताबिक, पहले चरण के मतदान में बिहार में 48.88 फीसदी मतदान हुआ। चार सीटों – जमुई, नवादा, गया और औरंगाबाद – पर शुक्रवार को मतदान हुआ था। 2019 के लोकसभा चुनावों में, भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए, जिसमें जेडीयू और एलजेपी भी शामिल थे, ने 40 में से 39 सीटें हासिल की थीं, जबकि महागठबंधन सिर्फ एक सीट जीतने में कामयाब रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button