‘2024 में भाजपा की हार तय’

सत्यपाल मलिक की विपक्षी नेताओं को सलाह-सच का डटकर करें मुकाबला

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव 2024 और विपक्षी एकता को लेकर देशभर में जारी सियासी गहमागहमी के बीच जम्मू और कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मैं तो सभी नेताओं से कह रहा हूं कि आपको ईडी और सीबीआई से घबराने की जरूरत नहीं है।
सच का डटकर मुकाबला कीजिए। लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी की हार तय है। बीजेपी सरकार आगामी चुनाव में नहीं बचेगी। फिर मोदी जी और उनके सहयोगियों की जांच करवा लेना। पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आगे कहा कि केंद्र सरकार के इन एजेंसियों का आप अभी बहादुरी से सामना कीजिए। छह माह बाद इनकी हार तय है, उसके बाद अधिकारियों को भी लग जाएगा कि अब चला चली का बेला आ गया है, इसलिए कुछ करने की जरूरत नहीं है, उसके बाद सत्ता में बैठे बीजेपी वालों की ही जांच हो जाएगी, मीडिया की ओर से यह पूछने पर कि किसकी जांच तो, उन्होंने जवाब दिया कि पीएम नरेंद्र मोदी की और उनके सहयोगियों की।

बालियान बीजेपी छोड़कर सरवाइव कर दिखाएं

वहीं 22 जून को सत्यपाल मलिक ने केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को लेकर पूछे एक सवाल के जवाब में विवादित बयान देते हुए कहा कि उनके परिवार को थाने में मैंने कई बार छुड़वाया है, यदि संजीव बालियान में हिम्मत है तो वो पार्टी छोडक़र सरवाइव कर दिखाएं, यहां इस बात का जिक्र कर दें कि हाल ही में संजीव बालियान ने मलिक को लेकर कहा था कि उन्होंने ऐसी कोई भी पार्टी नहीं छोड़ी है जिसमें वह न गए हों,उन्हें राज्यपाल पद पर रहते हुए पुलवामा को लेकर आवाज उठानी चाहिए थी।

Related Articles

Back to top button