सीएम शिवराज सिंह पढ़ते रहे भाषण सोते रहे मंत्री-विधायक

तालियों की गडग़ड़ाहट से भी नहीं टूटी नींद

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
छतरपुर। मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की स्पीच और भाषण के दौरान मंच पर आगे की लाइन में बैठे पूर्व मंत्री, विधायक, जिला अध्यक्ष नींद में ऊंघते और सोते नजर आए। उनकी यह नींद इतनी गहरी थी कि सीएम के भाषण और जनता की तालियों की गडग़डाहट से भी नहीं टूटी। सीएम के कार्यक्रम भाषण के समूर्ण समय के दौरान झपकी लेते नजर आए।
बुंदेलखंड केसरी महाराजा छत्रसाल द्वारा स्थापित छतरपुर का गौरव दिवस दो जून को पं. बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में यह कार्यक्रम था। सीएम के कार्यक्रम के दौरान पूरे मंच को एसी और कूलर से सेंट्रलाइज किया गया था। मंच के हर कोने हर जगह पर कड़ाके की गर्मी में भी बेहतरीन ठंडक फैली हुई थी। यही वजह रही कि इन नेताओं को नींद सताने लगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दो जून को छतरपुर प्रवास के दौरान हेलीपैड से कार के माध्यम से मुख्य कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए। इस दौरान मार्ग में अलग-अलग स्थानों पर मुख्यमंत्री का लाडली बहनों सहित महिलाओं और स्थानीय नागरिकों ने आत्मीय स्वागत कर फूलवर्षा की।
उत्साह एवं उमंग के माहौल में मुख्यमंत्री चौहान ने भी अभिवादन कर आभार जताया और हालचाल जाना। दलदल घोड़ी, मोनिया नृत्य और लोकगीत के माध्यम से स्वागत करने वाले कलाकारों का भी अपार जनसमूह की उपस्थिति में मुख्यमंत्री द्वारा अभिवादन किया गया।

यह सोते रहे मंच पर

बता दें कि मंच पर सोने वालों में से दो के प्रमुख नाम हैं। इनमें से एक नाम भाजपा पूर्व के पूर्व जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक जुझार सिंह का है। तो वहीं पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री रहे मानवेन्द्र सिंह (भंवर राजा) भी मंच पर बड़ी गहरी नींद सोते नजर आए।

Related Articles

Back to top button