संविदा नौकरियां किसी का भला नहीं कर सकतीं: वरुण गांधी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पीलीभीत। पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी ने कहा कि निजीकरण देश हित में नहीं है। मैंने हमेशा इसका विरोध किया। देश में एक करोड़ सरकारी नौकरियां खाली हैं। जब किसी गरीब को नौकरी मिलती है तो पूरा परिवार खुशियों से झूम उठता है, सबको मजबूती मिलती है।
संविदा नौकरियां किसी का भला नहीं कर सकतीं। इसमें स्थायीकरण है न ही मानदेय बढऩे जैसी कोई स्थिति। सांसद ने गांवों में जनसंवाद किया। वरुण गांधी ने कहा कि देश में बढ़ती बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, किसानों और गरीबों की समस्याओं को अनदेखा करने से देश का भला नहीं हो सकता। वरुण गांधी ने कहा कि उन्होंने अग्निवीर योजना का विरोध इसलिए किया कि चार साल बाद जब कोई गांव का युवा इस योजना से सेवानिवृत्त होगा तब वह गांव में मजदूरी या अन्य कोई छोटा काम करेगा।

सांसद ने कहा कि जहां पर छुट्टा पशुओं की संख्या ज्यादा है वहां पर गोआश्रय स्थल के निर्माण के लिए शीघ्र ठोस कदम उठाए जाएं। ग्राम नावकूड में राशन की दुकान वर्तमान में रिक्त होने की समस्या से अवगत कराया गया। उक्त समस्या का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी से कहा कि ग्राम पंचायत में उचित दर विक्रेता के चयन के लिए खुली बैठक कर समस्या का निस्तारण कराएं। जिलाधिकारी ने भरोसा दिलाया कि राशन की दुकान का आवंटन 15 दिन में करा दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button