बास्केटबॉल कोर्ट में डांसर को मिला शादी का प्रपोजल

Dancer got marriage proposal in basketball court

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। अपनी भावनाओं को बताने के लिए लोग कई तरह की तरकीबों को अपनाते हैं। घुटनों पर बैठ कर प्रपोज करने का चलन तो आम रहा है लेकिन प्रपोज करने की जगह को लेकर लोगों के मन में अलग-अलग भावनाएं होती हैं। किसी का मन होता है कि वह अपने साथी को समुंदर के किनारे प्रपोज करें, किसी का मन होता है कि उसका साथी उसे पहाड़ों पर प्रपोज करे। प्रपोज करने को लेकर अलग-अलग लोगों की अलग-अलग फैंटसी होती है। मगर हाल के दिनों में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जहां प्रपोज करने की जगह एक बास्केटबॉल कोर्ट है।

एक जैज डांसर को 20 दिसंबर के दिन एक शख्स ने कुछ इस तरह शादी के लिए प्रपोज किया, जिसे वह ताउम्र याद रखेंगी। साल्ट लेक सिटी के विविंट एरिना में हाफ टाइम प्रदर्शन के दौरान डेनिएल बुश को शादी का प्रस्ताव मिला। डेनिएल बुश उस समय तनाव में आ गईं जब अचानक उनके सहयोगियों ने डांसिंग स्टेप्स को तय की गई स्टेप्स से अलग करना शुरू कर दिया। उस दौरान वह चिंतित हो गईं कि ग्रुप से अलग परफॉर्मेंस की वजह से कहीं वह अपनी नौकरी न खो दें।

वीडियो में नजर आ रहा है कि बुश उस वक्त आश्चर्य से भर गईं जब उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को बास्केटबॉल कोर्ट पर आते हुए और प्रपोज करते हुए देखा। सरप्राइज प्रपोजल की प्लान उनके बॉयफ्रेंड ब्रैंडन ने की थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button