कोहरे का कहर शुरू, ट्रक की टक्कर से स्कूल बस के उड़े परखच्चे

हादसे में चालक-परिचालक गंभीर रूप से घायल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
शामली। पानीपत-खटीमा हाईवे पर फतेहपुर गांव के सामने गुरुवार सुबह घने कोहरे के कारण ट्रक की टक्कर से स्कूल बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बस के चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। गनीमत रही कि हादसे के वक्त स्कूल बस में बच्चे नहीं थे।
संस्कृति इंटरनेशनल स्कूल की बस के चालक और परिचालक बृहस्पतिवार सुबह बच्चों और स्टाफ को ले जाने के लिए फतेहपुर गांव से निकले थे। फतेहपुर लिंक मार्ग से हाईवे पर चढ़ते ही शामली की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बस के परखच्चे उड़ गए और चालक-परिचालक गंभीर घायल हो गए।
सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने चालक-परिचालक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक अपने कब्जे में ले लिया है। स्कूल बस और ट्रक की भिड़ंत की सूचना पर मौके पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। बस की हालत देखकर सभी का कहना था कि यदि इसमें बच्चे सवार होते तो भयावह हादसा हो सकता था।

ललितपुर में बेकाबू कार की टक्कर से दो लोगों की मौत

ललितपुर के तालबेहट कोतवाली क्षेत्र के बम्होरी सर में अनियंत्रित कार ने दो लोगों को कुचल दिया। घटना से गुस्साए लोगों ने सडक़ पर जाम लगा दिया। गुरुवार सुबह करीब नौ बजे बम्होरी से गुजर रही कार ने पहले एक बाइक चालक को टक्कर मारी जिससे बाइक चालक कुलदीप (20) की मौके पर मौत हो गई। इसी दौरान इस मार्ग पर पैदल जा रहे गोविंद रैकवार (30) को कर ने कुचल दिया। दोनों घटनाओं से अनियंत्रित हुई कार कुछ आगे जाकर पेड़ से टकरा गई। ग्रामीणों ने गाड़ी को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस से कार्रवाई की मांग कर ग्रामीणों ने सडक़ पर जाम लगा दिया।

Related Articles

Back to top button