जोधपुर सामूहिक हत्याकांड पर घिरे गहलोत

कांग्रेस विधायक ने ही उठाए अपनी सरकार पर सवाल

भाजपा बोली-बदहाल है राज्य की कानून व्यवस्था

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जोधपुर। सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर उन्हें जला देने के मामले में बीजेपी ने कांग्रेस की घेराबंदी शुरू कर दी है। सामूहिक हत्याकांड के बाद सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस की ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने भी बयान देकर अपनी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है।
महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बात करते हुए दिव्या मदेरणा ने कहा कि कहा कि मैं क्या बताऊं। मैं तो खुद ही सुरक्षित नहीं हूं। मुझ पर तो पुलिस सुरक्षा में ही हमला हो जाता है। हमला करने वाले आरोपी आज तक पुलिस की पकड़ में नहीं आए। इससे आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि प्रदेश में कानून की व्यवस्था किस स्थिति में है।

पुलिस का खुलासा- भतीजे ने की थी हत्या

ओसियां थाना क्षेत्र के रामनगर उपखण्ड में बुधवार सुबह एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर जला देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना के संबंध में जानकारी मिलने के बाद इंवेस्टिगेशन टीम बनाई गई और अब हत्यारे का खुलासा हो गया है। दरअसल इस हत्याकांड में 60 वर्षीय पूनाराम उसकी 55 वर्षीय पत्नी भंवरीदेवी, पुत्रवधु धापूदेवी व 6 माह की मासूम पोती मनीषा की जान चली गई। सभी के शव एक झोपड़े में मिले थे। पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा चंद घण्टों में कर दिया है। मृतक पूनाराम के भतीजे 19 वर्षीय पप्पूराम को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पप्पूराम ने ही अपने चाचा पूनाराम और अन्य लोगों की हत्या कर शवों को झोपड़ी में डालकर जला दिया था।

 

Related Articles

Back to top button