मैं नहीं डरता अखिलेश यादव से, पार्टी चाहे तो मुझे निकाल दे: बर्क

संभल। सपा सांसद सफीकुर्रहमान बर्क ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिए हैं. निकाय चुनाव में सपा के टिकट पर प्रत्याशी घोषित करने पर सांसद ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादवको इमानदारी से काम करने की सलाह दी. कहा कि इमानदारी से काम नहीं करने पर वह भी अपनी ताकत दिखा सकते हैं. इसी के साथ सांसद ने समाजवादी पार्टी और सपा विधायक को खुला चैलेंज कर दिया है.
सांसद सफीकुर्रहमान गुरुवार की रात सपा विधायक इकबाल महमूद के गृहक्षेत्र मियां सराय में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. यह चुनावी सभा उनके खुद के द्वारा घोषित प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित की गई थी. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने उनके प्रत्याशी को आजाद लड़ाने का वादा किया था, लेकिन अब विधायक की पत्नी रुखसाना इकबाल को पार्टी के बैनर से टिकट दे दिया है.
उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने यह अच्छा नहीं किया. लेकिन वह भी अखिलेश से डरने वाले नहीं हैं. पार्टी चाहे तो उन्हें निकाल भी सकती है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने इस चुनावी सभा में दावा किया कि नगर निकाय चुनाव में सपा के उम्मीदवार को जनता धूल चटाएगी. सांसद बर्क ने इसी के साथ सभी कार्यकर्ताओं को निर्दलीय प्रत्याशी फरहाना को अधिक से अधिक वोट दिलाने की अपील की.
उन्होंने सभा में बताया कि निर्दलीय प्रत्याशी फहाना के टिकट को लेकर उनकी सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से बात हुई थी. उस समय उन्होंने आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ाने का भरोसा दिया था. उन्हें भी इसमें कोई आपत्ति नहीं थी, लेकिन अब उनके प्रत्याशी के विरोध में उन्होंने पार्टी का भी प्रत्याशी उतार दिया. लेकिन ये संभल है, जनता उन्हें जरूर जवाब देगी.
उन्होंने कहा कि वह खुल कर अपने प्रत्याशी फरहाना के साथ हैं, उन्हें इसके लिए अखिलेश यादव से कोई डर नहीं है. उन्होंने कहा कि वह कभी डर कर काम नहीं किए और ना ही आगे करेंगे. इसके लिए पार्टी चाहे तो उन्हें बाहर भी कर सकती है. इससे उनकी सेहत पर कोई फर्क नहीं पडऩे वाला. उन्होंने अखिलेश यादव को इमानदारी से काम करने की नसीहत देते हुए कहा कि हम टकराने की भी ताकत रखते हैं.

 

Related Articles

Back to top button