सुयश-वरुण के फांस में फंसी कोहली की सेना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बेंगलुरु । आईपीएल 2023 के 36वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 21 रन से हरा दिया है। बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 200 रन बनाए। जेसन रॉय ने 29 गेंदों में चार चौके और पांच छक्के की मदद से 56 रन बनाए।
वहीं, कप्तान नीतीश राणा ने 21 गेंदों में तीन चौके और चार छक्के की मदद से 48 रन की पारी खेली। जवाब में बैंगलोर की टीम 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 179 रन ही बना सकी। कप्तान विराट कोहली ने 37 गेंदों में छह चौके की मदद से 54 रन की पारी खेली। कोलकाता की टीम लगातार चार मैच हारने के बाद पहला मैच जीती है।
वहीं, बैंगलोर की टीम को लगातार दो जीत के बाद हार मिली है। केकेआर के आठ मैचों में तीन जीत और पांच हार हैं। छह अंकों के साथ टीम अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। वहीं, बैंगलोर की टीम आठ मैचों में चार जीत और चार हार के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

नाइटराइडर्स की लगातार दूसरी जीत

कोलकाता की टीम ने इस सीजन बैंगलोर के खिलाफ अपने दोनों मैच जीते हैं। इससे पहले केकेआर ने आरसीबी को ईडन गार्डन्स में 81 रन से हराया था। तब केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 204 रन बनाए थे और बैंगलोर को 123 रन पर समेट दिया था। उस मैच में कोलकाता के स्पिनर्स ने बैंगलोर के नौ विकेट लिए थे। वहीं, इस मैच में भी केकेआर के स्पिनर्स ने आरसीबी के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने नहीं दिया। सुयश ने दो और वरुण ने तीन विकेट झटके। बैंगलोर और कोलकाता की टीमें अब तक 32 बार आमने-सामने आ चुकी हैं। इनमें हमेशा से कोलकाता का पलड़ा भारी रहा है। केकेआर ने 18 मैच जीते हैं, जबकि बैंगलोर ने 14 मुकाबले जीते हैं। वहीं, बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीमें 12 बार आमने-सामने आ चुकी हैं। इनमें से कोलकाता ने आठ और बैंगलोर ने चार मुकाबले जीते हैं। दोनों के बीच हुए पिछले छह मैचों में केकेआर ने चार और बैंगलोर ने दो मैच जीते हैं।

Related Articles

Back to top button