एटा के कलेक्ट्रेट परिसर में गुंडागर्दी, सपा प्रत्याशी के हाथ से छीनकर फाड़ा नामांकन पर्चा

Hooliganism in the Collectorate premises of Etah, snatched from the hands of SP candidate and torn nomination papers

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी में एमएलसी चुनाव प्रक्रिया के तहत नामंकन का आज आखिरी दिन है। इस बीच सपा प्रत्याशी उदयवीर सिंह से पर्चा छीनने का मामला सामने आया है। इस दौरान उदयवीर के साथ मारपीट भी की गई। दरअसल, एटा-मैनपुरी-मथुरा स्थानीय निकाय सीट से सपा प्रत्याशी उदयवीर सिंह एटा के कलेक्ट्रेट परिसर में नामांकन करने पहुंचे थे। जैसे ही वह गेट पर पहुंचे तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनके हाथ से नामांकन का पर्चा छीन लिया और फाड़ दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में बवाल शुरू हो गया और नौबत मारपीट तक आ गई।

सपा प्रत्याशी उदयवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने सुबह ही पुलिस कप्तान को बताया था कि भाजपा के लोग पर्चा छीनने का प्लान बना रहे हैं, आज वह नामांकन करने आये तो उन्हें नामांकन नहीं करने दिया और उनका पर्चा छीन लिया।’

गौरतलब है कि एमएलसी चुनाव प्रकिया के तहत आज नामांकन का आखिरी दिन है। मथुरा-कासगंज-मैनपुरी और एटा के स्थानीय प्राधिकारी क्षेत्र के एमएलसी चुनाव के लिए 15 मार्च से नामांकन प्रक्रिया शुरू की गई थी। इस सीट पर दो सदस्य चुने जाते हैं। 15 और 16 मार्च को किसी भी प्रत्याशी ने नामांकन पत्र भरकर जमा नहीं किया। जबकि 17 से 19 तक होली और 20 को रविवार का अवकाश रहा था। इसे देखते हुए नामांकन की तिथि 21 मार्च तक बढ़ाई गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button