अखिलेश पर केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा- मछली की तरह पड़प रहे सपाई

लखनऊ: सपा प्रमुख अखिलेश यादव को आज राजधानी लखनऊ में भारी विरोध का सामना करना पड़ा। जहां उनके खिलाफ नारेबाजी हुई और उन्हें काले झंडे दिखाए गए। इस विरोध के बाद अखिलेश ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला इस पूरे मामले को भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग दलितों और पिछड़ों को शुद्र मानते हैं। अब भाजपा की तरफ से प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश के इन आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कुर्सी के लिए सपा अध्यक्ष और उनकी पार्टी के लोग तड़प रहे हैं।

कुर्सी के लिए तड़प रहे हैं अखिलेश

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोलते हुए उन्हें कुर्सी के लिए तड़पता हुआ बताया। वहीं केशव मौर्य ने स्वामी प्रसाद मौर्य और अखिलेश की मुलाकात पर भी टिप्पड़ी की। केशव प्रसाद ने कहा कि अखिलेश यादव के पास मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं है। इसीलिए, वे मछली की तरह तड़प रहे हैं। लेकिन, उन्हें यह कुर्सी मिलने वाली नहीं है। जनता ने उन्हें कुर्सी से उतारा है। सनातन पर उठाए जा रहे सवालों पर डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य जो बोल रहे हैं, वह नहीं बोल रहे, यह अखिलेश यादव बोल रहे हैं।

वे उनसे इस प्रकार की बात कहलवा रहे हैं। यह उनकी मानसिकता बोल रही है। बिना स्वामी प्रसाद मौर्य का नाम लिए केशव मौर्य ने कहा कि वे कितने घाट का पानी पीकर समाजवादी पार्टी में पहुंचे हैं। अखिलेश यादव पर हमलावर डिप्टी सीएम ने कहा कि कुर्सी के कारण उनकी परेशानी बढ़ी हुई है। समाजवादी पार्टी के दंगाई और अपराधी भी कुर्सी नहीं मिलने के कारण तड़प रहे हैं। उनकी तड़प हम दूर नहीं कर सकते। जनता ने तय किया है सपा गुंडई और अपराध को समाप्त नहीं कर सकती है। भाजपा को चुनी है।

Related Articles

Back to top button