राहुल गांधी को नहीं लोकतंत्र को अयोग्य घोषित किया : माकन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
जम्मू। भाजपा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को नहीं, बल्कि लोकतंत्र को अयोग्य घोषित किया है। यह सारा नाटक प्रधानमंत्री को साधारण प्रश्न अडानी की शेल कंपनियों में 20 हजार करोड़ रुपये किसने लगाए हैं का जवाब देने से बचाने के लिए किया गया है। यह आरोप पूर्व केंद्रीय मंत्री, एआईसीसी के वरिष्ठ नेता व सदस्य एआईसीसी संचालन समिति अजय माकन ने शहीदी चौक स्थित प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में लगाया है।
उन्होंने कहा कि सात फरवरी को राहुल ने लोकसभा में अडानी और प्रधानमंत्री के बीच के संबंधों पर सवाल उठाया था। राहुल तो बहाना है असल में मोदानी (मोदी-अडानी ) को बचाना है। घोटाले की जांच के लिए जेपीसी (संयुक्त संसदीय समिति) गठित की मांग को दोहराते हुए माकन ने कहा कि हम राहुल के लिए नहीं बल्कि लोकतंत्र की बहाली के लिए लड़ रहे हैं। छोटे निवेशकों, एलआईसी पालिसी धारकों, ईपीएफओ जमाकर्ताओं के हितों की रक्षा के साथ औने पौने दाम पर राष्ट्रीय संपत्ति को बेचने के खिलाफ हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि यह भाजपा की दीर्घकालीन योजना का हिस्सा है, जो सवाल करता है उसे चुप करा दिया जाता है। भाजपा धोखेबाजों को क्यों बचा रही है। हाल ही में वैश्विक शेयर सूचकांक ने अदाणी समूह की कंपनियों को निलंबित कर दिया है।

भाजपा का चेहरा बेनकाब हो गया : रंधावा

जयपुर । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा आम जनता के सामने बेनकाब हो गया है। इनकी कथनी और करनी में फर्क है, ये लोग कहते कुछ हैं और करते हुछ और हैं। सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पुष्कर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा- कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करना भाजपा का प्रायोजित षड्यंत्र है। राहुल गांधी द्वारा अदाणी के विरोध में उठाए गए सवालों से बौखलाई केंद्र सरकार ने ये कदम उठाया है। राहुल गांधी एक शहीद के बेटे हैं और वह अन्याय के खिलाफ जनता के साथ खड़े हैं। यह बात भाजपा और केंद्र सरकार को रास नहीं आ रही है।

Related Articles

Back to top button