रामनवमी के दिन BJP ने कराया हमला: ममता बनर्जी

देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। चुनाव 2024 में तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुई हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप...

4PM न्यूज़ नेटवर्कदेश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। चुनाव 2024 में तमाम राजनीतिक पार्टियां अपना दमखम दिखाने में लगी हुई हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच टीएमसी की चीफ ममता बनर्जी ने गुरुवार (18 अप्रैल) को कहा कि “पश्चिम बंगाल में रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान बीजेपी ने हमला किया है पुलिस भी घायल हो गई है। एक धर्म वालों के सिर फोड़ दिए गए हैं बीजेपी विधायक दल बल लेकर आया हुआ था।” जिसमें कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है।

रामनवमी पर हिंसा को लेकर बोलीं ममता

आपको बता दें कि  ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव की वजह से बीजेपी ने इस घटना को पूर्व नियोजित किया था। उस दौरान पश्चिम बंगाल में रामनवमी के मौके पर हुए विस्फोट के लिए आयोजित कार्यक्रम में जो हिंसा भड़की है वो पूर्व नियोजित थी।

इसके अलावा ममता ने कहा कि रैली के दौरान रामनवमी से एक दिन पहले मुर्शिदाबाद के पुलिस उप महानिरीक्षक को इसलिए हटाया गया था ताकि, शोभायात्रा में बीजेपी हिंसा कर सकें। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी दावा किया कि भाजपा से जुड़े गुंडों ने जिले में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट भी की है। शोभायात्रा के दौरान विस्फोट के साथ पथराव किया गया। उस दौरान अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जिसे काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। इस घटना के दौरान 1 महिला की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना में शामिल होने के आरोप में पुलिस ने आज 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही इलाके में सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है और घटना की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button