मोदी को गरीबों से कोई मतलब नहीं : लालू

  • भाजपा के लोग देश को लगातार तोड़ रहे हैं
  • कार्यकर्ताओं से बोले-अनुसूचित वाले गांवों में जाओ

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि भाजपा की सरकार व पीएम मोदी को देश के गरीब-गुरबा से कोई मतलब नहीं है। ये लोग देश को तोडऩा है, लगातार तोडऩा है- यही है। बड़े पैमाने पर विधायकों को खरीद कर सरकार बनाते हैं यह लोग। इनके सामने झुकना नहीं है, बढ़ते जाना है। वह राजद के स्थापना दिवस समारोह में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का एलान करते हुए विपक्षी एकता के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रयास को सफल बताया। उन्होंने साफ शब्दों में अपने समर्थकों और कार्यकताओं के साथ नेताओं को सीख दी कि अनुसूचित जाति के गांवों में जाओ। इनके गांवों में, इनके बीच में जाकर बात करना चाहिए। ऐसा न हो कि फिर कहीं भाजपा-आरएसएस वाला समझा-बुझा दे। लालू काफी समय बाद राजद दफ्तर आए थे। इससे पहले आए थे तो तेजस्वी भी साथ थे। अभी तेजस्वी विदेश में हैं और तेज प्रताप सभी नेताओं के साथ अमूमन पार्टी दफ्तर में नजर नहीं आते हैं।

प्रफुल्ल पटेल का बयान बकवास : जदयू

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कार्यकारी अध्यक्ष प्रफल्ल पटेल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रयास से बन रही विपक्षी एकता की खिल्ली उड़ाई है। प्रफुल्ल पटेल के इस बयान के बाद बिहार के राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। इस बारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बेहद करीबी नेता से बात की। इसपर उन्होंने कहा कि प्रफुल्ल पटेल ने सीधे तौर से सीएम नीतीश के प्रयास पर सवाल उठाया है, जो पूरी तरह से बकवास है। उन्होंने कहा कि प्रफुल्ल पटेल खुद भी शरद पवार के साथ विपक्षी एकता की बैठक में शामिल होने पटना आए थे, आज जब वह अपने नेता की इच्छा के विरुद्ध चले गए हैं तो इस तरह का बयान दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button