उमेश पाल मर्डर केस में नया वीडियो आया सामने

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस हत्याकांड से जुड़ा एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में दिख रहा है कि अतीक का बेटा असद उमेश पर गोली चला रहा है। वहीं, गुड्डू मुस्लिम बम मार रहा है। बताया जा रहा है कि जख्मी होने के बाद भी उमेश पाल भागता रहा। वहीं, बदमाश अंधाधुंध उसपर गोलियां बरसाते रहे।उमेश पाल की हत्या बीते 24 फरवरी को हुई थी।
उत्तर प्रदेश और एसटीएफ की टीम अतीक के बेटे असद और उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में जुटी हुई है। उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने पति की मौत के बाद स्थानीय थाने में हत्या का केस दर्ज कराया है। जया पाल ने इस हत्याकांड में शाइस्ता परवीन को मुख्य आरोपी बनाया है। वहीं, प्राथमिकी में अतीक के भाई और अन्य बदमाशों के नाम भी दर्ज हैं।
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, शाइस्ता फरार हो गई है। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। वहीं, हत्याकांड से जुड़े अन्य अपराधियों पर पांच लाख का इनाम घोषित किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, शाइस्ता ने हर अपराधियों को एक-एक लाख रुपये दिए थे। साथ ही उन्हें मोबाइल और सिम भी प्रदान किए गए थे। हर अपराधी को तीन मोबाइल दिए गए थे। हत्याकांड के बाद से सभी अपराधियों का मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहा है।
बसपा नेता राजू पाल की हत्या में उमेश पाल मुख्य गवाह था। इस केस को लड़ते-लड़ते उसका भी अपहरण हो गया था। इसी अपहरण केस की सुनवाई को लेकर उस दिन स्थानीय कोर्ट में गया था। वह वापस लौट ही रहा था कि बदमाशों ने उसपर गोलियां बरसा दीं। इस दौरान उमेश और उसके दो सुरक्षागार्डों की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मर्डर केस को लेकर आशंका जताई थी कि अपराधी नेपाल भाग गए हैं और वहीं कहीं छिपे हैं। एसटीएफ और सुरक्षा एजेेंसियां नेपाल में अतीक के ठिकानों पर नजर बनाए हुई है।
उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े दो अपराधियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। वहीं, अतीक के कुछ करीबियों के घर पर बुलडोजर भी चलाया गया है। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कहा है कि एक भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button