विपक्ष कर रहा मोदी की राह आसान : बृजभूषण

  • बोले- जाति आधारित जनगणना पर कुछ लोग देख रहे ख्वाब

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बृजभूषण ने जाति आधारित जनगणना की मांग करने वाले विपक्ष पर भी उन्होंने निशाना साधा। भाजपा सांसद ने कहा कि ये लोग जाति आधारित जनगणना को लेकर एक ख्वाब देख रहे हैं। यह सब नरेन्द्र मोदी का काम आसान कर रहे हैं। रामचरित मानस की पंक्तियां सुनाईं- जाको प्रभु दारुण दुख देही ताकि मति पहले हर लेही।
फिर बोले कि विपक्ष की मति धीरे-धीरे खराब हो रही है। वहीं भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि भले ही उन्होंने कुश्ती संघ की अध्यक्षी छोड़ दी है लेकिन जो भी नया अध्यक्ष होगा, वह अपना ही होगा। वह लोकभवन में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उनसे कुश्ती संघ के अध्यक्ष पद को लेकर सवाल हुआ था। इसके जवाब में उन्होंने संकेत दे दिया कि भले ही वह कुश्ती संघ के अध्यक्ष न रह गए हों लेकिन उस पर उनकी पकड़ बरकरार है। खेलों में भारत के प्रदर्शन में आए सुधार का पूरा श्रेय उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार की खेल नीति को दिया। यह कहते हुए कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद खिलाडिय़ों को जो सुविधा दी जा रही है, वो दुनिया में कोई और देश नहीं दे रहा है। उम्मीद जतायी कि आने वाले दिनों में खेलों में भारत और अच्छा प्रदर्शन करेगा। जाति आधारित जनगणना की मांग करने वाले विपक्ष पर भी उन्होंने निशाना साधा। भाजपा सांसद ने कहा कि ये लोग जाति आधारित जनगणना को लेकर एक ख्वाब देख रहे हैं। यह सब नरेन्द्र मोदी का काम आसान कर रहे हैं।

पार्टी की इच्छा पर निर्भर है कि वह किसे लड़ाएगी चुनाव

अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत भाजपा द्वारा अपने सांसदों के टिकट काटे जाने के सवाल पर बृजभूषण ने कहा कि यह पार्टी की इच्छा पर निर्भर है कि वह किसे लड़ाएगी। भाजपा के आंतरिक सर्वे में कुछ सांसदों की रिपोर्ट कार्ड खराब आने के बारे में किये गए सवाल पर वह बोले कि यह हमेशा होता रहता है। सर्वे होता है तो कुछ सांसदों की रिपोर्ट अच्छी आती है और कुछ की खराब।

Related Articles

Back to top button