बीजेपी के लोग सपा से टिकट दिलाने की मुझसे कर रहे मांग : राजभर

  • बीजेपी को हराने वाले सभी सपा में आ गए

लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के चीफ ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर दावा किया है कि बीजेपी के कई मंत्री उनके संपर्क में हैं। राजभर ने कहा, बीजेपी के कई मंत्री मेरे संपर्क में हैं और कह रहे हैं कि सपा में मेरी सीट करा दीजिए, तो पार्टी में आ जाएंगे। राजभर ने कहा काफी विधायक मेरे संपर्क में हैं, उनकी गिनती भी नहीं करा सकते। राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी चुनाव के समय धर्म का चश्मा पहनती है और नफरत की राजनीति करती है। मंदिर मस्जिद की बात करते हैं और भारत पाकिस्तान की बात करते हैं। राजभर ने कहा, हमारे देश के पीएम मोदी पाकिस्तान जाते हैं, वहां के नेता नवाज शरीफ की मां के पैर पकड़ते हैं, उन्हें शॉल भेंट करते हैं, उनकी चाय पीते हैं, लालकृष्ण आडवाणी जिन्ना की कब्र्र पर चादर चढ़ाने गए थे।

ओमप्रकाश राजभर वाराणसी की शिवपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उसी सीट से यूपी मंत्री अनिल राजभर भी चुनावी मैदान में आ रहे हैं। इस पर राजभर ने कहा, कोई कंपटीशन नहीं है। लोडर और लीडर में अंतर होता है। लोडर अपने मालिक का जूता साफ करता है। लीडर अपने हक के लिए चुनाव लड़ता है। बीजेपी जातीय जनगणना देने से भाग रही है। हम जातीय जनगणना की बात कर रहे हैं। बीजेपी 300 यूनिट फ्री बिजली से भाग रही है. हम सरकार आने के बाद तुरंत 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे।

जमीन पैमाइश के नाम पर कानूनगो व लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल

लखनऊ। प्रयागराज जिले के कोरांव तहसील के खीरी इलाके में किसान से कानूनगो व लेखपाल जमीन पैमाइश के नाम पर घूस ले रहे हैं, इसका वीडियो भी वायरल है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कानूनगो व लेखपाल जमीन पैमाइश के नाम पर किसान से रुपए लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल प्रशासन मामले की जांच में जुटा है। दरअसल, ग्राम खीरी तहसील कोरांव निवासी किसान विनय कुमार कुशवाहा की खीरी इलाके में भूमिधरी जमीन है। विनय ने लगभग एक माह पूर्व उक्त जमीन की पैमाइश के लिए उसने कानूनगो अमित पाठक व हल्का लेखपाल विजय बहादुर सिंह से आराजी संख्या 821 व 824 की पैमाइश व सीमांकन करने के लिये अब तक चार हजार रुपए दे चुका है ।

किसान लेखपाल से कहता है कि धान बेचकर पैसा दे रहा हूं, बहुत गरीब हूं साहब नाप कर दीजिए। लेखपाल ने कहा कि 5 हजार रुपए कानूनगो साहब को दो फिर पैमाइश करूंगा। पूरा पैसा नहीं दोगे तो तुम्हारी जमीन की पैमाइश नहीं करूंगा। किसान ने इस दौरान पूरी बातचीत व पैसे देने का वीडियो बना लिया। किसान ने डीएम व एसएसपी से कानूनगो व लेखपाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button