पोरेल-ट्रिस्टन स्टब्स ने बिगाड़ा एलएसजी का खेल

  • दिल्ली कैपिटल्स ने 19 रनों से दी लखनऊ को मात

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 19 रनों से हरा दिया। इस दौरान अभिषेक पोरेल (58) और ट्रिस्टन स्टब्स (57*) ने अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं इशांत शर्मा ने महज 34 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। हालांकि, इस जीत के बावजूद दिल्ली के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें धुंधली नजर आर रही हैं।
दिल्ली ने चार विकेट पर 208 रन बनाने के बाद एलएसजी की पारी को नौ विकेट पर 189 रन पर रोक दिया। दिल्ली के लिए मैन ऑफ द मैच इशांत शर्मा ने तीन जबकि कुलदीप यादव, खलील अहमद, ट्रिस्टन स्टब्स और मुकेश कुमार ने एक-एक विकेट लिये। एलएसजी के लिए निकोल्स पूरन ने 27 गेंद में छह चौके और चार छक्के की मदद से 61 रन बनाये। अरशद खान ने आखिरी ओवर में 33 गेंद में नाबाद 58 रन की पारी खेली। लक्ष्य का बचाव करते हुए इंपैक्ट प्लेयर के तौर पर उतरे इशांत शर्मा ने अपने शुरुआत तीन ओवरों में कप्तान लोकेश राहुल (तीन गेंद में पांच रन), क्विंटन डिकॉक (आठ गेंद में 12रन) और दीपक हुड्डा (शून्य) को आउट कर दिल्ली को शानदार शुरुआत दिलायी।

प्लेऑफ से बाहर हुई सुपरजायंट्स की टीम

वहीं दिल्ली की 14 मैचों में यह सातवीं जीत है। टीम 14 अंक के साथ तालिका मेंमाइनस 0.377 के नेट रन रेट के साथ पांचवें वें स्थान पर है। तालिका में तीसरे और चौथे स्थान की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (0.528) और सनराइजर्स हैदराबाद (0.406) की टीम काफी बेहतर स्थिति में है। एलएसजी की 13 मैचों में यह सातवीं हार है। टीम 12 अंक के साथ तालिका में सातवें स्थान पर है। एलएसजी को अपना आखिरी मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। टीम का नेट रन रेट काफी खराब (माइनस 0.787) है ऐसे में मुंबई में जीत के बाद भी उसके लिए प्लेऑफ में पहुंचना लगभग नामुमकिन होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button