प्रियंका गांधी ने छुट्टा जानवरों को लेकर पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा – 5 साल से क्या कर रहें थे?

Priyanka Gandhi attacked PM Modi over the stray animals, said - what were you doing for 5 years?

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

अमेठी। यूपी विधानसभा चुनाव के लेकर सियासी दल चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को अमेठी में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को चुनाव आए, तब पता चला कि छुट्टा जानवरों से किसान परेशान हैं। उन्हें पांच साल तक कुछ पता नहीं चला। यूक्रेन में क्या चल रहा था, उन्हें पता था। उन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति को खांसी आने की जानकारी थी, पर किसानों की दिक्कतों के बारे में उन्हें कुछ नहीं पता था। जब चुनाव आए तो किसानों की याद आई।

प्रियंका गांधी ने कहा कि वोट देना आपका अधिकार है। समझदारी से वोट करें जिससे कि बाद में पछताना न पड़े। आपके वोट से ही अगले पांच साल के विकास का रास्ता तय होता है। इसलिए समझदारी से अपने अधिकार का इस्तेमाल करें।

अमेठी में राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जब भी यहां आता हूं लगता है अपने परिवार के पास आया हूं। आज देश का युवा परेशान है। देश में रोजगार खत्म किए जा रहे हैं। आने वाले समय में युवाओं को नौकरियां नहीं मिल पाएंगी। कोरोना के दौरान किसी ने मेरी बात नहीं सुनी और फिर देखा गया कि गंगा में लाशें बह रही थीं।

राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि 70 साल में कुछ नहीं हुआ। दरअसल, वो कहना चाहते हैं कि इस दौरान अंबानी-अडानी का कुछ नहीं हुआ। याद रखें, ये बड़े-बड़े उद्योगपति लोगों को नौकरियां नहीं देते। रोजगार छोटे दुकानदार, छोटे व्यापारी और किसान देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button