अतीक के चकिया वाले दफ्तर में सर्च ऑपरेशन

 

प्रयागराज। प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में इस समय पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस को अतीक के दफ्तर की सीढिय़ों पर खून के धब्बे मिले हैं। वहीं कुछ कपड़े और एक चाकू भी मिली है, जिन पर खून लगा हुआ है। पुलिस टीम मौके पर सबूत इक_ा कर रही है। भारी संख्या में अतीक के दफ्तर के बाहर पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है, ताकि किसी प्रकार की अव्यवस्था न होने पाए।
सूत्रों के अनुसार जांच में जुटे एक सीनियर अफसर ने बताया कि मीडिया से ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि ऑफिस के अंदर खून के धब्बे हैं। वो भी सीढिय़ों के पास। महीने भर पहले पुलिस ने यहीं से 75 लाख कैश और 10 हथियार बरामद किए थे। अफसर का कहना है कि तब इमारत की पूरी तलाशी ली गई थी, लेकिन कहीं भी खून के धब्बे नहीं मिले थे। पुलिस अतीक के ऑफिस के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे से पता लगाएगी कि ये सब कहां से आया। हर दिन यहां मीडिया और बाहर के लोग आते-जाते रहते हैं।
बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद एक तरफ जहां तीनों हत्यारों सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य को रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस टीम अतीक अहमद के काले कारनामों को भी खोलने में लगी हुई है। बीते दिन एक बड़ी जानकारी निकलकर सामने आई थी। पता चला था कि अतीक अहमद के काफिले में चलने वाली अधिकतर गाडिय़ों में फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई है।
अतीक अहमद ने अपने नाम पर सिर्फ एक गाड़ी वो भी जीप ली हुई थी, जबकि काफिले की बाकी गाडिय़ां उसके गुर्गों के नाम पर थीं। इन्हीं गाडिय़ों से अतीक अहमद और उसका पूरा परिवार चलता था। वहीं कुछ गाडिय़ों का तो आरटीओ में रजिस्ट्रेशन तक नहीं था। उनमें फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई थी।
वहीं बरेली सेंट्रल जेल का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये सीसीटीवी फुटेज 11 फरवरी का बताया जा रहा है। इस सीसीटीवी फुटजे में उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी मोहम्मद गुलाम, अतीक का बेटा असद और गुड्डू मुस्लिम दिखाई दे रहा है। खास बात ये है कि इनको बिना चेकिंग के ही जेल के अंदर प्रवेश दे दिया जाता है।
आरोप है कि 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या की गई थी। उससे पहले ये लोग अशरफ से मिलने जेल गए थे और वहीं पर हत्या की प्लानिंग की थी। फिलहाल पुलिस टीम इस वीडियो की जांच-पड़ताल कर रही है। वहीं अतीक अहमद और अशरफ की पत्नी को पकडऩे के लिए प्रदेश में कई जगहों पर छापेमारी चल रही है।

Related Articles

Back to top button