देवरिया: किशोर की गला रेतकर हत्या, सनसनी

कारणों का नहीं चला पता, पुलिस कर रही जांच

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
देवरिया। जिले में नगर पंचायत लार के बाजार वार्ड निवासी एक किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी गयी। उसका शव आज सुबह पुलिस ने सुतावर-चौमुखा मार्ग से बरामद किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
17 वर्षीय रहमान गुरुवार शाम को बाइक लेकर घर से निकला था। उसने स्वजनों से बताया कि अभी आ रहा हूं। कुछ ही देर में उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। स्वजन रात भर उसके इंतजार में परेशान रहे। सुबह कुछ लोगों ने उसकी गला कटी लाश सुतावर-चौमुखा मार्ग पर देखी तो पुलिस को सूचना दी। पहले तो उसकी पहचान नहीं हो सकी लेकिन सोशल मीडिया पर शव की फोटो देखते ही लार कस्बा के लोगों ने उसे पहचान लिया। रहमान की हत्या की वजह और हत्याओं की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। रहमान आठ बजे रात में बाइक लेकर घर से निकला था। उसने लार पेट्रोल पंप पर तेल भी भरवाया है, जिसकी फुटेज सीसीटीवी में देखी गई है। उसका शव लार के सुतावर से चमुखा जाने वाले रोड पर मिला। उसकी बाइक मईल थाना क्षेत्र में मिला है। ऐसे में आशंका व्यक्त की जा रही कि हत्या मईल थाना क्षेत्र में करके शव को सुतावर-चौमुखा मार्ग पर फेंक दिया गया।

सब्जी विक्रेता को मारी गोली

बड़हलगंज। कोतवाली क्षेत्र के मुहालजलकर खैरवा गांव के पास बदमाशों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। थाना क्षेत्र के शनिचरा निवासी 54 वर्षीय राजेंद्र दुबे गांव में सब्जी की दुकान चलाते हैं। आज सुबह सवा नौ बजे वे बड़हलगंज सब्जी मंडी से सब्जी लेकर गांव जा रहे थे। अभी वे मुहालजलकर खैरवा गांव के पास पहुंचे थे कि बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली उनके सीने में लगकर आरपार हो गई जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद कछार क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। हत्याकांड के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button