शाहरुख खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स केस मिली क्लीन चीट ? NCB की सफाई

Shahrukh Khan's son Aryan got clean chit in drugs case? NCB cleaning

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बड़ी खबर सामने आई है कि आर्यन के खिलाफ SIT को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। ना ही आर्यन के ड्रग्स को लेकर इंटरनेशनल लिंक होने का सबूत मिला है, जांच में ये सामने आया कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई थी। वहीं अब NCB की स्पेशल इंवेस्ट‍िगेशन टीम का बयान सामने आया है।

SIT चीफ संजय सिंह ने बताया कि जहां तक आर्यन खान के खिलाफ सबूत ना मिलने की बात है ये सच नहीं है। ये बस अफवाह है और कुछ नहीं। ये स्टेटमेंट्स एनसीबी के साथ क्रॉस चेक नहीं किए गए थे। अभी जांच पूरी नहीं हुई है। इस स्टेज पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता।

वहीं NCB की SIT से मिली खबरों के मुताबिक ऐसे दावे थे कि अभी तक की जांच में सीधे तौर पर ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे ये स्पष्ट हो कि आर्यन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हो। आर्यन के पास से ड्रग्स मिलने के सबूत भी नहीं मिले हैं। ऐसे में सिर्फ व्हाट्सएप चैट से ये साबित नहीं होता कि आर्यन एक बडे ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

ये भी सामने आया है कि 2 अक्टूबर की NCB की रेड में कई लापरवाही भी बरती गई। आर्यन पर ड्रग्स के इस्तेमाल का चार्ज लगे या ड्रग्स ट्रैफिकिंग का, किसी तरह के आखिरी फैसले से पहले स्पेशल टीम इस मामले में लीगल ओपिनियन भी लेगी। क्योंकि उनके पास से ड्रग्स रिकवर नहीं हुआ था। सूत्रों की मानें तो स्पेशल टीम की जांच अभी खत्म नहीं हुई है। अभी जांच में कुछ और महीने लगेंगे। फिर NCB DG को फाइनल रिपोर्ट दी जाएगी। हालांकि अभी इन खबरों को खारिज कर दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button