कभी अतीक के बेटे के व्हाटऐप ग्रुप का हिस्सा थे शूटर

 

प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद को उसी के गढ़ प्रयागराज में मार गिराने वाले तीन हत्यारों लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सनी सिंह पुलिस रिमांड में हैं और धीरे-धीरे कई राज उगल रहे हैं। एक राज का खुलासा हुआ है कि जिस शूटर अरुण मौर्य ने पुलिस की हथकडिय़ों में जकड़े दोनों माफिया ब्रदर्स पर दनादन गोलियां बरसाईं वो कभी अतीक को शेर बताने वाले ग्रुप का हिस्सा हुआ करता था।
जानकारी मिली है कि शूटर अरुण मौर्य एक समय पर शेर-ए-अतीक वॉट्सएप ग्रुप का मेंबर था। ये ग्रुप माफिया अतीक अहमद के बेटे असद ने खुद बनाया था। उमेश पाल हत्याकांड में सरेराह गोलियां चलाने वाले असद को यूपी एसटीएफ ने झांसी में एनकाउंटर के दौरान ढेर कर दिया है। उसी के बनाए वॉट्सएप ग्रुप के एक लडक़े अरुण मौर्य ने उसके बाप और कुख्यात अपराधी अतीक की सरेराह जान ले ली।
असद द्वारा अतीक के महिमामंडन के लिए बनाए गए इस वॉट्सएप ग्रुप में ऐसी वीडियोज और फोटोज शेयर किए जाते थे, जिसमें अतीक के वर्चस्व की कहानी और उसकी दहशत दिखाई जाती थीं। ऐसी ही कई वीडियो-फोटोज इस ग्रुप में जुडक़र अतीक के हत्यारे अरुण मौर्य ने भी देखी होंगी। हो सकता है कि अतीक सा खूंखार बनने के इरादे उसे इसी ग्रुप से मिले होंगे। हालांकि बाद में अरुण मौर्य ने ये वॉट्सएप ग्रुप छोड़ दिया और गैंग 90 नाम के दूसरे वॉट्सएप ग्रुप से जुड़ गया। ये सारी जानकारी स्ढ्ढञ्ज के हाथ लग गई हैं।
15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को मौत की नींद सुलाने के बाद तीनों हत्यारों ने सरेंडर कर दिया था। अब ये तीनों पुलिस रिमांड में हैं, जहां इनसे पूछताछ की जा रही है। जानकारी मिली है कि इन लोगों का कहना है कि इन्होंने अतीक और अशरफ को किसी के कहने पर नहीं मारा। बल्कि ये भी अतीक सा खौफ पैदा करते हुए माफिया बनना चाहते थे। इसलिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया।
इन तीनों ने ही अतीक-अशरफ को गोली मारने के बाद सरेंडर और जय श्री राम के नारे लगाए। इनका कहना है कि डर न लगे इसलिए इन्होंने जय श्री राम के नारे लगाए। वहीं पुलिस की गोली से मारे न जाएं इसलिए सरेंडर-सरेंडर चिल्लाया। हालांकि पुलिस अभी इनसे और भी कई राज उगलवाएगी।

 

Related Articles

Back to top button