सीएम केजरीवाल के घर पर हमला, CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़े, सिसोदिया ने बीजेपी पर लगाया आरोप

Attack on CM Kejriwal's house, broke CCTV cameras and security barriers, Sisodia accused BJP

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले की खबर सामने आई है। कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम केजरीवाल के घर पर हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए। इसके अलावा गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए गए हैं। इस मामले की जानकारी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी है।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम केजरीवाल के घर पर हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए. इसके अलावा गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए गए हैं. सिसोदिया ने आरोप लगाया, ”बीजेपी के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की”. इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ”बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह दरवाजे तक लेकर आई.”

इस घटना पर संजय सिंह ने ट्वीट कहा कि- लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के निवास पर भाजपाई गुंडे हमला कर देते है और दिल्ली पुलिस उन्हें रोकने की जगह उनके साथ खड़ी दिखती है। भाजपाइयों याद रखना सबका हिसाब लिया जाएगा, ये लोकतंत्र है यहां जनता वक़्त आने पर तुम्हे वोट की लाठी से पीटेगी।

पुलिस ने बताया कि बीजेपी युवा मोर्चा के करीब 150-200 कार्यकर्ताओं ने सुबह 11.30 बजे सीएम आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन शुरू किया था। ये प्रदर्शन केजरीवाल के द कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर विधानसभा में दिए बयान के खिलाफ रखा गया था। करीब 1 बजे कुछ प्रदर्शनकारी बैरिकेड तोड़कर सीएम आवास के बाहर तक पहुंच गए। उन्होंने दरवाजे पर पेंट फेंका और यहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर 70 लोगों को हिरासत में लिया है। इन पर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button