सुरभि ने एयरलाइंस पर लगाया मानसिक तौर पर प्रताडि़त करने का आरोप

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नागिन 5 से मशहूर हुईं सुरभि चंदना ने एयरलाइंस विस्तारा पर मानसिक उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि उनका प्राथमिकता वाला सामान गलत जगह पर रख दिया गया था। साथ ही उन्होंने आगे आरोप लगाया कि हवाई अड्डे पर एक ग्राउंड स्टाफ सदस्य ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। वहीं इस मामले में विस्तारा एयरलाइंस ने सुरभि को आश्वासन दिया कि उनकी शिकायत का प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। दरअसल, शनिवार, 13 जनवरी को टीवी अभिनेत्री सुरभि चंदना ने विस्तारा एयरलाइंस द्वारा अपना उच्च प्राथमिकता वाला सामान खो जाने के बाद पोस्ट साझा किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, सबसे खराब एयरलाइंस का पुरस्कार एयरलाइंस विस्तारा को जाता है। प्राथमिकता वाले बैग को कुछ कारणों से उतार दिया गया था। उन्होंने पूरा दिन बर्बाद कर दिया है और मुझे अभी भी आश्वस्त नहीं किया गया है कि बैग मुंबई एयरपोर्ट तक पहुंच गया है या नहीं। उन्होंने आगे कहा, उन्हें यकीन नहीं है कि वे मुझे मानसिक रूप से प्रताडि़त करने के बाद बैग ढूंढने पर वेंडर को भेजने की व्यवस्था भी कर पाएंगे या नहीं। अक्षम कर्मचारियों के झूठे वादों के कारण मानसिक उत्पीडऩ हुआ है। एयरलाइन द्वारा बहुत देरी हुई। मेरा सुझाव है कि आप इस एयरलाइन में उड़ान भरने से पहले 100 बार सोचें। एक अलग पोस्ट में उन्होंने एयरलाइन के एक ग्राउंड स्टाफ पर मुंबई एयरपोर्ट पर बेहद असभ्य होने का आरोप लगाया। उन्होंने लिखा, दीपिका पवार विस्तारा मुंबई एयरपोर्ट का ग्राउंड स्टाफ बेहद गैर-पेशेवर और कम प्रशिक्षित है। उन्होंने बेहद असभ्य होकर सीधे कहा कि हमें नहीं पता कि आपका बैग कब आएगा और हम कुछ भी नहीं कर सकते। साथ ही जब उनसे डिलीवरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे वेंडर व्यस्त हैं और मैं आपको बैग डिलीवर नहीं कर पाऊंगी। आप इसे लेने आ जाएं तो बेहतर होगा। यह एयरलाइन का बेकार स्टाफ और सेवा है और वह भी तब, जब उन्होंने गलती की है।