राजस्थान, छत्तीसगढ़ में तो नहीं थी लाडली बहना : विजयवर्गीय

  • बोले- मोदी व शाह के कारण हुई मध्य प्रदेश में जीत

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
इंदौर। चुनाव के बाद लगता है मध्य प्रदेश भाजपा कई अन्य नेताओं के अंदर भी सीएम बनने की भावनाएं हिलोरे मारने लगी है तभी तो कुछ ऐसे बयान आने शुरू हो गए जो भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की नींद उड़ा सकत है। दरअसल, इंदौर -एक नंबर विधानसभा क्षेत्र से जीत दर्ज कराने वाले भाजपा उम्मीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने लाड़ली बहना योजना को प्रदेश में जीत का पूरा श्रेय नहीं दिया।
उन्होंने कहा कि राजस्थान, छत्तीसगढ़ में यह योजना नहीं थी, फिर भी भाजपा ने वहां जीती। योजना का थोड़ा फायदा जरुर मिलता है, लेकिन प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व, गृहमंत्री अमित शाह की कुशल रणनीति और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की संगठन क्षमता के कारण प्रदेश में भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिला है।विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर के वाहनों की सीरिज एमपी-09 है। यहीं आंकड़ा हमने इंदौर में पाया है। कांग्रेस का कोई उम्मीदवार यहां जीत दर्ज नहीं करा पाया। हमारा कार्यकर्ता पूरे समय फिल्ड में रहा। उन्होंने कहा कि जनता यह समझ चुकी है कि यह देश मोदी के हाथों मेें सुरक्षित है। भाजपा ने लोगों को दिल जीता है। अब 2024 के लोकसभा चुनाव में भी प्रदेश की 29 सीटों पर हम जीतेंगे।

प्रदेश से ही बनेगा मुख्यमंत्री

प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा? इस सवाल के जवाब में विजयवर्गीय ने कहा कि मुख्यमंत्री भाजपा का कार्यकर्ता होगा और मध्य प्रदेश से होगा। प्रदेश में उनकी भूमिका के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि जो भूमिका एक भाजपा कार्यकर्ता की होती है, वहीं उनकी होगी।

Related Articles

Back to top button