“केजरीवाल के लिए टॉर्चर रूम बन गया है तिहाड़”, संजय सिंह की PM मोदी को चिट्ठी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी लिखी। उन्होंने इस चिट्ठी में कहा कि तिहाड़ जेल अरविंद केजरीवाल के लिए टॉर्चर रूम बन गई है।  आप सांसद ने इस चिट्ठी में कहा कि सूत्रों से उन्हें पता चला है कि प्रधानमंत्री कार्यालय चौबीसे घंटे केजरीवाल पर नजर रख रहा है।

ऐसा लग रहा है कोई बहुत बड़ा जासूस सीएम केजरीवाल की जासूसी कर रहा है। चिट्ठी में कहा गया कि केजरीवाल को 23 दिन तक इंसुलिन नहीं दी गई। दिल्ली के लोगों की सेवा करना क्या केजरीवल का अपराध है? उनसे ये व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों? क्या आप विपक्ष के नेता की जान लेकर उसे खत्म करना चाहते हैं। मुझे दुख है पीएमओ और एलजी की निगरानी में ये सब हो रहा है।

हमें केजरीवाल की जान की फिक्र: सिंह

तिहाड़ में कैदियों के बीच हुई लड़ाई की घटना सामने आने के बाद आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई। संजय सिंह ने कहा कि क्या आप जानते हैं कि तिहाड़ जेल के अंदर भी हत्याएं हुई हैं। संजय सिंह ने कहा कि क्या होगा अगर कल अरविंद केजरीवाल पर भी इस तरह का हमला हो जाए। हमें तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर फिक्र हो रही है। अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है। AAP ने तिहाड़ जेल में सुरक्षा चूक और कल रात हुई हिंसा का हवाला देते हुए ये बातें कहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button