बेंगलुरु में भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट में मौसम बना टीम इंडिया का दुश्मन, टॉस में देरी  

4PM न्यूज नेटवर्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच बुधवार (16 अक्टूबर) को बेंगलुरु में खेला जाएगा। यह मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में है। हालांकि अभी बार‍िश होने की वजह से मैच में देरी हो सकती है। टॉस होने में भी देरी है। ऐसे में बेंगलुरु टेस्ट बारिश की वजह से प्रभावित हो सकता है। मौसम विभाग की मानें तो पहले दिन बारिश हो सकती है। यहां मौसम की वजह से मैदान के कुछ हिस्से को मैच से पहले पूरी तरह ढक दिया गया। अब बारिश की वजह से मैदान पर हल्की नमी भी हो सकती है। वहीं अगर न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो टीम के लिए टॉम लाथम और डेवोन कॉनवे ओपनिंग के लिए आ सकती हैं। टीम विल यंग को भी मौका दे सकती है। रचिन रवींद्र और डेरिल मिशेल की लगभग तय है।

वहीं अगर टीम इंडिया की बात की जाए तो पिछली सीरीज में बांग्लादेश को रौंदा था। भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ी फॉर्म में हैं। हालांकि फिर भी उसे न्यूजीलैंड से कड़ी टक्कर मिल सकती है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इसका पहला मुकाबला आज से शुरू हो रहा है। ऐसे में भारत की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो यशस्वी जयसवाल के साथ रोहित शर्मा ओपनिंग करने आ सकते हैं, भारतीय टीम के पास स्टार खिलाड़ियों की फौज है, जो टीम इंडिया को मैच जिताने की काबिलियत रखते हैं।

बताया जा रहा है कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में रोहित के साथ यशस्वी और शुभमन गिल की जगह लगभग तय है। ऋषभ पंत और केएल राहुल को भी मौका मिल सकता है। रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था। उन्हें भी प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। टीम इंडिया का बॉलिंग अटैक काफी घातक है। माना जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह के साथ मोहम्मद सिराज और आकाश दीप को मैदान पर उतरने का मौका मिल सकता है।

IND vs NZ बेंगलुरु टेस्ट के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत

  • रोहित शर्मा, यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली,
  • ऋषभ पंत, केएल राहुल, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन,
  • मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह

न्यूजीलैंड

  • टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, विल यंग, ​​रचिन रवींद्र, डेरिल मिशेल,
  • टॉम ब्लंडेल, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, मैट हेनरी, विल ओरूर्के, अजाज पटेल

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button