टीएमसी नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं संदेशखाली की महिलाएं, किरन रिजिजू ने राज्य सरकार को घेरा

नई दिल्ली। संदेशखाली हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस की सरकार की परेशानी बढ़ती जा रही है। अब हिंसाग्रस्त इलाके की स्थानीय महिलाएं अपने घरों से निकलकर टीएमसी नेता शाहजहां शेख के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रही हैं।
मीडिया से बात करते हुए एक महिला ने कहा, हम पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रहे हैं। यहां की सडक़े बिलकुल सही नहीं है। यहां नलों में पानी नहीं आता है। इलेक्ट्रिक पोल भी किसी काम के नहीं हैं। हम डर में जी रहे हैं। हम शाहजहां शेख और उसके गुंडों से डरते हैं। क्या एक व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया जा सकता है? अब कई दिन हो गए हैं। हम चाहते हैं कि उसे सजा मिले, उसे फांसी दी जाए।
केंद्रीय मंत्री किरन रिजिजू ने संदेशखाली हिंसा को लेकर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने इस मामले को शर्मनाक बताया है। उन्होंने टीएमसी सरकार पर मामले को छिपाने का आरोप भी लगाया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, यह केवल बंगाल के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए शर्मनाक है। टीएमसी और ममता बनर्जी दोनों ही इस मामले को छिपाने की कोशिश कर रही है और अपराधियों को बचा रही है। अब अदालत से आदेश मिल चुका है। सभी मुख्य आयोगों ने अपनी रिपोर्ट दे दी है। यहां की जनता टीएमसी से दुखी है और वे आगामी चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन कर रहे हैं। भाजपा के सभी उम्मीदवार जीतेंगे।
किरन रिजिजू ने आगे कहा, गंगासागर मथुरापुर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। सरकार की योजनाओं को यहां ठीक तरह से लागू नहीं किया गया है। पीएम मोदी की योजनाओं का बंगाल में दुरुपयोग किया गया है। लेकिन कई लोग अब यहां भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। हमारे कार्यकर्ता सक्रिय हैं।
रिजिजू ने बताया कि लोकसभा की तीन सीटें मथुरापुर, जयनगर और डायमंड हार्बर फिलहाल टीएमसी के पास है, लेकिन अप्रैल-मई में भाजपा इन सीटों पर जीत हासिल करेगी। इसके बाद केंद्र सरकार की सभी योजनाओं को यहां लागू किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button