उल्टी वाले बयान पर मचा सियासी घमासान, अजित पवार की पार्टी ने महायुति छोड़ने की दी धमकी

महाराष्ट्र में आगामी चुनाव को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। तमाम राजनीतिक दलों में खटपट की खबरें लगातार सामने आ रही हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: महाराष्ट्र में आगामी चुनाव को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। तमाम राजनीतिक दलों में खटपट की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। इस दौरान महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और शिवसेना नेता तानाजी सावंत ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी को लेकर एक विवादित बयान दिया है। शिंदे गुट के नेता तानाजी सावंत के बयान से सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया है। सावंत ने कहा है कि कैबिनेट की बैठकों के दौरान राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के मंत्रियों के साथ बैठने पर उन्हें उल्टी आती है।

तानाजी सावंत के बयान से मचा हड़कंप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरकार में मंत्री तानाजी सावंत ने तो यहां तक कह दिया कि कैबिनेट बैठक में NCP मंत्रियों के साथ बैठने में वो सहज नहीं है। NCP मंत्रियों के साथ बैठने पर उनका मन बेचैन हो जाता है, लगता है कि उल्टी हो जाएगी। मेरे जीवन में कभी भी मेरी NCP के साथ नहीं बनी, मैं एक पक्का शिवसैनिक हूं और उनकी टिप्पणी से सियासी हलचल मच गई है।

मंत्री के इस बयान पर अजित पवार की पार्टी एनसीपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है और कहा कि तानाजी सावंत को मंत्री पद से बर्खास्त कर देना चाहिए। एनसीपी के प्रवक्ता उमेश पाटिल ने बातचीत के दौरान कहा कि “या तो वह (तानाजी सावंत) बने रहें या एनसीपी। अगर उन्हें नहीं हटाया जाता है, तो हमें महायुति कैबिनेट से हट जाना चाहिए। मैं अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत पवार और हमारे सभी वरिष्ठ नेताओं से अनुरोध करता हूं कि वे मंत्रिमंडल से हट जाएं।

साथ ही उन्होंने कहा कि तानाजी सावंत ने जो कहा उसे सुनने से बेहतर है कि हम सत्ता से बाहर हो जाएं. हम सत्ता के लिए बेचैन नहीं हैं, तानाजी सावंत की वजह से NCP महागठबंधन में नहीं है. सावंत आज महागठबंधन के कारण मंत्री बने हैं. लेकिन अगर वे इस तरह से बात करने जा रहे हैं, तो मैं पार्टी नेतृत्व से अनुरोध करता हूं कि इससे बाहर निकलना बेहतर होगा।

ये भी पढ़ें

  • तानाजी सावंत ने कहा- मैं पक्का शिवसैनिक हूं, मेरी जिंदगी में कभी कांग्रेस और एनसीपी से नहीं बनी।
  • कैबिनेट मीटिंग में हम एक-दूसरे के पास बैठते थे, लेकिन जब भी बाहर आता था तो उल्टी हो जाती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button