कन्हैया मित्तल ने लिया यू टर्न, कांग्रेस में जाने से किया इनकार, सनातन धर्म को लेकर कही ये बात

जाने-माने गायक कन्हैया मित्तल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कन्हैया मित्तल ने मंगलवार (10 सितंबर) को अब यूटर्न लेते हुए कांग्रेस में जाने से इनकार कर दिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: जाने-माने गायक कन्हैया मित्तल को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कन्हैया मित्तल ने मंगलवार (10 सितंबर) को अब यूटर्न लेते हुए कांग्रेस में जाने से इनकार कर दिया है। जाने-माने गायक ने कांग्रेस में शामिल हाेने का फैसला वापिस ले लिया हैं। इसे लेकर अब राजनीति गरमाई हुई है। बताया जा रहा है कि प्रशंसकों की आलोचनाओं के बाद उन्होंने यह फैसला किया है।

कन्हैया मित्तल ने प्रशंसकों से मांगी माफी

इसको लेकर कन्हैया मित्तल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी है और कहा है कि ‘वह सनातनियों की सुनेंगे और सनातनियों को चुनेंगे।’ यू टर्न लेने के फैसले पर कन्हैया मित्तल ने खुद सामने आकर बयान दिया हैं। उन्हाेंने कहा कि मैं नहीं चाहता की किसी भी सनातनी का भराेसा टूटे, राम के थे, राम के हैं और राम के ही रहेंगे। इसके साथ ही दिल्ली में कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार करने के बाद बीजेपी नेता मनोज तिवारी और नीलकांत बख्शी से मुलाकात की हैं।

दरअसल, यूपी चुनाव के दौरान ‘जो राम को लाए हैं’ गाने से प्रसिद्धि पाने वाले भजन गायक कन्हैया मित्तल ने अब यूटर्न लेते हुए कांग्रेस में जाने से इनकार कर दिया है। कन्हैया मित्तल ने कहा कि “दो दिन से मैं ये देख रहा हूं कि आप सब परेशान हैं, उसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं. और जो मेरे मन की बात मैंने कही थी कि मैं कांग्रेस जॉइन करने वाला हूं, उसे वापस लेता हूं क्योंकि मैं नहीं चाहता किसी सनातनी का भरोसा टूटे। आज मैं टूटूंगा तो पता नहीं कितने और टूटेंगे। हम सब मिलकर राम के थे, राम के हैं और राम के रहेंगे। पुन: आप सब क्षमाप्रार्थी हूं.”

आपको बता दें कि कन्हैया मित्तल हरियाणा की पंचकूला सीट से बीजेपी से टिकट चाह रहे थे लेकिन बीजेपी ने यहां से पुराने नेता ज्ञानचंद को फिर से मैदान में उतारा है। यूपी चुनाव में कन्हैया मित्तल का गाना चर्चित हुआ था। कन्हैया मित्तल ने गाया था- ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • कन्हैया मित्तल को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का न्योता भी मिला था।
  • कन्हैया मित्तल ने कहा था कि वे एक भजन सनातन धर्म को एकता के साथ भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा में भाग लेने के लिए भी गाएंगे।
  • जाने-माने रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस का दामन थामकर भाजपा के लिए हरियाणा में मुसीबत खड़ी दी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button