बिगड़ गया है पीएम का मानसिक संतुलन: राउत

  • कहा- क्या बोलना है और क्या बोल रहे उन्हें कुछ नहीं पता
  • चुनाव आयोग मोदी व शाह के इशारे पर चल रहा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर करारा हमला बोला है। हालांकि प्रधानमंत्री को लेकर विवादित बयान पर भाजपा ने घारे आपत्ति की है। दरअसल उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है, इसके अलावा उन्होंने चुनाव आयोग पर भी पक्षपात का आरोप लगाया। शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पता नहीं होता है कि वो अब क्या बोलेंगे, उनके मानसिक संतुलन के बारे में पता नहीं चलता है उनका दिमाग सड़ा हुआ है, अगर कोई योजना झारखंड में गलत है तो वो महाराष्ट्र में सही कैसे है।
मुख्यमंत्री एकनाथ शिदें पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री क्या चुनाव की बात करेंगे। वो सिर्फ तारीख दे रहे है, चुनाव आयोग को बताना चाहिये चुनाव कब होगा, ये एकनाथ शिदें को बता रहे हैं। नवंबर में चुनाव की जानकारी क्या उनके दिल्ली वाले मालिक ने दी है? जब तक दिल्ली के दोनो मालिक नही चाहेंगे तब तक चुनाव आयोग महाराष्ट्र में चुनाव नही कराएगा।अगर एकनाथ शिंदे कह रहे कि नवंबर में चुनाव होगा तो हम कहते है यह कभी भी चुनाव ले हमारी जीत पक्की है, जो हाल इनका लोकसभा चुनाव में हुआ था, वही विधानसभा चुनाव में होगा। चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, इस देश में चुनाव आयोग अब स्वतंत्र नहीं है। चुनाव आयोग प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के इशारे पर ही चुनाव का ऐलान करता है। राज्य में महानगरपालिका के चुनाव नहीं हो रहे हैं क्योंकि चुनाव आयोग को पता है कि बीजेपी हारने वाली है।

मुख्यमंत्री बनना मेरी कभी ख्वाहिश नहीं रही : उद्धव

(यूबीटी) नेता उद्धव ठाकरे ने कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने की आकांक्षा कभी नहीं रखी। आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के चेहरे के साथ उतरने के प्रति महा विकास आघाडी (एमवीए) सहयोगियों की अनिच्छा की पृष्ठभूमि में उनका यह बयान सामने आया है। अहमदनगर में प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा कि उनकी (नवंबर) 2019 में भी मुख्यमंत्री बनने की इच्छा नहीं थी। ठाकरे ने कहा कि चाहे मैं सत्ता में रहूं या नहीं, मैं लोगों के समर्थन से सशक्त महसूस करता हूं। बालासाहेब (ठाकरे) कभी भी सत्ता में नहीं थे, लेकिन लोगों के समर्थन के कारण सभी शक्तियां उनमें निहित थीं।’’ वह पुरानी पेंशन योजना की बहाली के लिए प्रदर्शन कर रहे राज्य सरकार के कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे। ठाकरे ने पिछले महीने एसपी और कांग्रेस से महा विकास आघाडी के लिए मुख्यमंत्री पद का चेहरा तय करने के लिए कहा था, लेकिन उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली। एमवीए के मुख्य वास्तुकार और राकांपा (एसपी) प्रमुख शरद पवार ने कहा था कि गठबंधन को मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने की कोई आवश्यकता नहीं है। पवार ने कहा था कि मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार इस आधार पर तय किया जाएगा कि गठबंधन में कौन सी पार्टी सबसे अधिक सीट जीतती है। ठाकरे ने आगे कहा कि महाराष्ट्र के लोग उनकी ताकत हैं। उन्होंने कहा कि जब तक आप मेरा समर्थन करेंगे तब तक कोई मुझे सेवानिवृत्त नहीं कर सकता।

https://youtu.be/ReakKBmdzPE.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button