बीजेपी नेता श्वेता सिंह ने लगवाए पोस्टर, लिखा ‘लड़के हैं गलती हो जाती है’, मचा बवाल

अयोध्‍या गैंगरेप कांड के बाद उत्तर-प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी की नेता श्‍वेता सिंह ने यूपी की राजधानी लखनऊ में कई जगह पोस्‍टर...

4PM न्यूज नेटवर्क: अयोध्‍या गैंगरेप कांड के बाद उत्तर-प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी की नेता श्‍वेता सिंह ने यूपी की राजधानी लखनऊ में कई जगह पोस्‍टर लगवाने से बवाल मच गया है। दरअसल, पोस्टर में समाजवादी पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए लिखा गया था, “लड़के हैं गलती हो जाती है, मुईद है गलती हो जाती है।” ये पोस्‍टर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हैं। श्वेता सिंह ने इस पोस्टर के माध्यम से सपा पार्टी के नेताओं पर आरोप लगाया कि वे अपराधियों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं।

पोस्‍टर लगवाने पर मचा बवाल

इसके अलावा श्वेता सिंह ने कहा कि इस तरह के पोस्टर का उद्देश्य जनता को जागरूक करना है और दिखाना है कि सपा पार्टी किस तरह से अपराधियों का समर्थन कर रही है? उन्होंने कहा कि DNA टेस्ट की मांग को लेकर यह पोस्टर लगाया गया है ताकि सच्चाई सामने आ सके। आपको बता दें कि लखनऊ के 1090 चौराहे पर लगाए गए इस पोस्टर ने एक बार फिर से अयोध्या रेप केस को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है। सपा और BJP के बीच चल रही इस खींचतान ने मामले को और भी संवेदनशील बना दिया है। वहीं इस पोस्टर को लेकर जनता में मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। कुछ लोगों ने श्वेता सिंह के इस कदम की सराहना की और कहा कि यह अपराधियों को बेनकाब करने का सही तरीका है, जबकि कुछ लोगों ने इसे राजनीति से प्रेरित कदम बताया है।
दरअसल, अखिलेश ने एक्‍स पर लिखा था, कुकृत्य के मामले में जिन पर भी आरोप लगा है उनका DNA TEST कराकर इंसाफ़ का रास्ता निकाला जाए न कि केवल आरोप लगाकर सियासत की जाए। जो भी दोषी हो उसे क़ानून के हिसाब से पूरी सज़ा दी जाए, लेकिन अगर DNA टेस्ट के बाद आरोप झूठे साबित हों तो सरकार के संलिप्त अधिकारियों को भी न बख्शा जाए। यही न्याय की मांग है।

आपको बता दें कि BJP और उसके सहयोगी दलों ने अखिलेश यादव को आड़े हाथों ले लिया है। श्‍वेता सिंह ने पोस्टर के जरिए अखिलेश पर जोरदार हमला बोल दिया है। एक समय में श्‍वेता सिंह सपा में महिला सभा की प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button