चार जून के बाद बीजेपी पूरे देश को बना देगी जेल

ममता बोलीं- मोदी  की गारंटी का मतलब सभी विपक्षी नेताओं को सलाखों के पीछे डालना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के, चार जून के बाद भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने के वादे का अभिप्राय है कि विपक्षी नेताओं को लोकसभा चुनाव के बाद सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा। पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने आरोप लगाया, भाजपा पूरे देश को जेल में तब्दील कर रही है।
उन्होंने गिरफ्तार तृणमूल नेताओं की पत्नियों से अपने पतियों के समर्थन में सडक़ पर उतरने का आह्वान किया। देश में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया चल रही है और सात चरणों में होने वाले मतदान की शुरुआत 19 अप्रैल को पहले चरण से होगी जबकि चार जून को मतगणना होगी। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री चुनावी सभा को संबोधित करने पश्चिम बंगाल आ रहे हैं। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है, लेकिन जिस तरह से वह कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष के खिलाफ कार्वाई की जाएगी, वह अस्वीकार्य है।

पीएम की बातें लोकतंत्र के खिलाफ

ममता बनर्जी ने कहा, क्या इस तरह प्रधानमंत्री को बात करनी चाहिए? क्या होगा अगर मैं कहूं कि चुनाव के बाद भाजपा नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा? लेकिन मैं ऐसा नहीं कहूंगी क्योंकि यह लोकतंत्र में अस्वीकार्य है। बनर्जी ने दावा किया, आपकी एक जेब में ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और सीबीआई (केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो) है जबकि दूसरी जेब में एनआईए और आयकर है। वे आपके सहयोगी हैं, जो हमें धमकाने के आदी हैं। लेकिन भाजपा हमें डरा नहीं सकती। तृणमूल नेताओं के घरों में कथित तौर पर रात में छापेमारी को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, अब से अगर तृणमूल नेताओं को एजेंसियों ने गिरफ्तार किया तो उनकी पत्नियां सडक़ों पर उतरेंगी। हम इन एजेंसियों से नहीं डरते।

जलपाईगुड़ी के तूफान पीडि़तों पर क्यों चुप रहे पीएम?

तूफान से प्रभावित जलपाईगुड़ी के लोगों के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कोई राहत की घोषणा नहीं किए जाने को लेकर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, केंद्र की भाजपा सरकार न तो घोषणा कर रही है और न ही हमें ऐसा करने दे रही है और दावा कर रही है कि यह आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन होगा। ममता बनर्जी ने कहा, प्रधानमंत्री ने कल जलपाईगुड़ी में जनसभा की। लेकिन उन्होंने उन लोगों को राहत देने के लिए एक शब्द नहीं कहा जिन्होंने तूफान की वजह से अपने परिजनों को खो दिया है या जिनके घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button