मुजफ्फरनगर में अखिलेश और जयंत ने की संयुक्त प्रेस वार्ता, बोले- किसानों के हक के लिए आखिरी तक लड़ेंगे

Akhilesh and Jayant held a joint press conference in Muzaffarnagar, said - will fight till the last for the rights of farmers

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव और आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी ने अपने घोषणापत्र में किये वादे पूरे नहीं किये है। उन्होंने कहा कि 2022 में अच्छी सरकार होगी।

वहीं इस दौरान अखिलेश ने चौधरी चरण सिंह के किसानों को लेकर उज्जवल सपने की बात करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने चौधरी साहब के सपने को तोड़ा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं और जयंत चौधरी हम दोनों किसानों के बेटे हैं और किसानों के हकों के लिए आखिरी तक लड़ेंगे। अखिलेश ने कहा कि हमारी सरकार आती है तो यूपी में कोई भी काला कानून लागू नहीं हो सकेगा। वहीं MSP पर सरकारी खरीद का इंतजाम होगा।

प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश ने कहा कि अगर हम सरकार में आते हैं तो 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे, सिंचाई के लिए बिजली माफ होगी। किसानों के लिए MSP पर खरीद के लिए इंतजाम किए जाएंगे। गन्ने के भुगतान के लिए उन्हें इंतजार न करना पड़े इसके लिए फार्मर कॉरपस फंड और फॉर्म रिवाल्विंग फंड बनाएंग। सपा सरकार में किसानों को गन्ने के भुगतान के लिए 15 दिन से ज्यादा का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button