निचले स्तर की राजनीति कर रही भाजपा: कमलनाथ

बोले-मैने अगर भ्रष्टाचार किया तो कार्रवाई क्यों नहीं की, मध्यप्र्रदेश में पोस्टर पर तकरार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। भोपाल में वांटेड और करप्टनाथ के पोस्टर लगाने पर पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भाजपा पर को घेरा है। उन्होंने कहा कि मेरे 47 साल के राजनीतिक जीवन में अब तक किसी ने उंगली नहीं उठाई। यदि मेरे खिलाफ मामले है तो तीन साल से भाजपा सत्ता में है, अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की। पीसीसी में पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मेरे राजनैतिक जीवन में आज तक किसी ने उंगली नही उठाई।
हमारी सरकार रही है। यदि हमने कोई भ्रष्टाचार किया है तो तीन साल से भाजपा सत्ता में है। अब तक कार्रवाई क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि भाजपा निचले स्तर की राजनीति कर रही है। इनको शर्म आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। भाजपा को मेरे खिलाफ कुछ बोलने को नहीं मिला तो इस तरह पोस्टर लगाने में लगे हैं। यदि भाजपा ने पोस्टर लगाए है तो खुलकर क्यों नहीं बोलते है कि हमने लगाए है। हम तो जनता के बीच जा रहे है। और भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर कर रहे है। उन्होंने कहा कि पंचायत से लेकर मंत्रालय तक भ्रष्टाचार चल रहा है। उनका नारा है पैसा दो काम कराओ।

शिवराज के खिलाफ लगे घोटाला राज के पोस्टर

भोपाल। मध्य प्रदेश में इसी साल के अंत में चुनाव है। इससे पहले प्रदेश में सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। शुक्रवार सुबह कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगने के बाद शाम को मुख्यमंत्री शिवराज के खिलाफ पांच नंबर बस स्टाप, बोर्ड ऑफिस, सतपुड़ा भवन, विशाल मेगा मार्ट के आसपास पोस्टर लगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ पोस्टर में लिखा गया कि 18 साल घपले और घोटालों की भरमार। पोस्टर में डंपर घोटाला, व्यापम महा घोटाला, पोषण आहार घोटाला, इटेंडरिंग घोटाला, कारम डैम घोटाला, कन्यादान घोटालों का जिक्र किया गया। इसमें सीएम की तस्वीर के साथ प्रदेश को घोटाला नंबर वन राज्य बताया गया।

सबको अपने कर्मों का हिसाब यहीं देकर जाना है : बबेले

इस पर पूर्व सीएम कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने कहा कि सबको अपने कर्मों का हिसाब यहीं देकर जाना है। भाजपा ने सुबह षड्यंत्र पूर्वक कमलनाथ जी को अपमानित करने वाले पोस्टर लगवाए। मध्य प्रदेश की जनता ने ईट का जवाब पत्थर से देते हुए शिवराज जी की सच्चाई पूरे भोपाल में चस्पा कर दी। वल्लभ भवन, पांच नंबर, शौर्य स्मारक और ना जाने कहां कहां सत्य उद्घाटित करते पोस्टर लगा दिए गए।

धरने पर बैठे कांग्रेसी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ के आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के मामले में कांग्रेस नेता एफआईआर कराने थाने पहुंचे। शाहपुरा क्षेत्र में लगे पोस्टर को लेकर कांग्रेस नेता चुनाभट्टी थाने पहुंचे। जहां पुलिस ने उनको अलग-अलग थाने का मामला होने से क्राइम ब्रांच में शिकायत करने जाने के लिए कहा। इस पर कांग्रेसी नेता भडक़ गए और थाने में ही नारेबाजी करने लगे। इसके बाद सभी नेता थाने में ही धरने पर बैठ गए।

पोस्टर से भाजपा को कोई लेना देना नहीं : विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल में लगे कमलनाथ के पोस्टर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भाजपा का कोई लेना देना नहीं है। यह कांग्रेस में अंतर्द्वंद्व है। कांग्रेस में जूतमपैजार, पुत्रों को आगे बढ़ाने की लड़ाई चल रही है। मिस्टर करप्टनाथ, कमलनाथ की सारी चरित्रावली भ्रष्टाचार की है। भारतीय जनता पार्टी का इससे क्या लेना देना। कांग्रेस में जगह जगह पर संघर्ष है। बेटों की लड़ाई है। बेटों की लड़ाई में अब उनको देखना चाहिए कि जो दूसरे युवा हैं कहीं उनका कमाल तो नहीं है। भारतीय जनता पार्टी सकारात्मक, विकास की राजनीति करती है। छल, कपट और धूर्तपन की राजनीति हम नहीं करते हैंै। हम जो कहते हैं वो करते हैं।

Related Articles

Back to top button